Dangal TV : रूपल त्यागि कहती है “लॉकडाउन 2.0 के तहत शूटिंग बहुत हैक्टिक हो रही है”

 

मुंबई : महाराष्ट्र में आंशिक रूप से लॉकडाउन लागू करने के साथ, मनोरंजन उद्योग को सप्ताहांत को छोड़कर हफ्ते में 5 दिन शूटिंग करने की अनुमति है। अभिनेत्री रूपल त्यागी, जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में दिखाई दे रही हैं, उन्हें बुलबुल के किरदार के लिए बहुत प्रशंसा मिल रही है। वह साझा करती है कि कोरोनोवायरस और लॉकडाउन 2.0 से उनके पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन में क्या बदलाव आए है। रात के कर्फ्यू पर अपने विचार साझा करती हुए, रूपल कहती हैं, “शुरू में जब मैंने रात के कर्फ्यू के बारे में सुना तो मैंने बहुत उत्साह के साथ चीजें करी। अपने दम पर सब कुछ प्रबंधित करने की कोशिश की, जैसे कि अपना भोजन बनाना। हम सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक मेहनत कर रहे हैं क्योंकि हमारे पास केवल 5 दिन हैं। हालांकि, अब यह थोड़ा हैक्टिक हो रहा है, जब तक शूटिंग खतम हो जाती हैं और मैं घर पहुंचती हूं, मैं बहुत थक जाती हूं और लगता है मैं आधी सो गई हूं। मुझे उम्मीद है कि स्थिति में जल्द ही सुधार होगा और सरकारी गाइडलाइन्स के तहत शूटिंग जारी रहेगी। ”
रूपल ने ब्रेक लेने और एक यात्रा पर जाने की योजना बनाई थी, वह कहती है, “मैं होली के बाद अलीबाग की यात्रा की तयारी कर रही थी। मैं हमेशा से सोलो यात्रा करना चाहती थी। उम्मीद है, जब स्थिति अच्छी हो जाती है तो मैं वहाँ जरूर जाऊंगी। वह एक सुंदर और इतना शांतिपूर्ण जगह है, हैक्टिक कार्यक्रम के बाद गति का एक अच्छा बदलाव होगा। हम रूपल से सहमत हैं और उम्मीद करते हैं कि हालात जल्द बेहतर हो जाए। रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

कैंसर से जंग के बीच काम पर लौटीं हिना खान, टेप से छुपाए जख्म के निशान

  कैंसर से जंग के बीच काम पर लौटीं हिना खान, टेप से छुपाए जख्म के निशान Mumbai : हिना खान ने पिछले दिनों खुलासा किया था कि वह तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हैं। हालांकि, वह इस गंभीर बीमारी का डटकर मुकाबला कर रही हैं और दूसरे के लिए भी प्रेरणा साबित […]

साहिबा और साइली ने किया खुलासा, बताया परियों की कहानियों पर करती हैं विश्वास

साहिबा और साइली ने किया खुलासा, बताया परियों की कहानियों पर करती हैं विश्वास Mumbai: स्टार प्लस ने अपने नए शो, दिल को तुमसे प्यार हुआ के साथ एक नई दुनिया में कदम रखा है। इस शो में बतौर लीड अदिति त्रिपाठी (दीपिका) और अक्षित सुखीजा (चिराग) हैं। राजस्थान के बैकड्राप पर सेट दिल को […]