Sona Mohapatra ने यास तूफान से जूझ रहे उड़ीसा के लिए रिकॉर्ड किया एक नया गाना

Mumbai : गायिका सोना महापात्रा ने अपने गृह राज्य ओडिशा को समर्पित एक नया गीत रिकॉर्ड किया है, जो सुपर साइक्लोन यास से जूझ रहा है। सोना ने अपने संगीतकार पति राम संपत के साथ घर पर गाना रिकॉर्ड किया।
सोना ने ट्विटर पर लिखा ‘ मैंने एक गाना बनाया है ओडिशा के लिए हैशटैग लवलेटर। इसे हमारे घर में रामसंपत के साथ लाइव रिकॉर्ड किया गया है और मेरे दिल, आत्मा और ब्रह्मांड में मुझे जो भी सकारात्मकता मिल सकती है, उसे प्रस्तुत किया है। मेरे कुछ बैंड साथियों ने इसे बजाया है। यह भी, उम्मीद है कि इसे जल्द से जल्द जारी करें। हैशटैग उड़ीसाफाइटयास, हैशटैग प्रार्थना।’ भीषण चक्रवाती तूफान यास बुधवार सुबह ओडिशा के तटीय क्षेत्रों से टकराया और दिन में सुबह 9.15 बजे बालासोर के दक्षिण में दस्तक दी। चक्रवात ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में व्यापक नुकसान किया है। लैंडफॉल के समय तूफान की हवा की गति लगभग 130 से 140 किमी प्रति घंटा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

सितंबर महीने में मां बनेंगी दीपिका पादुकोण

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को इंजॉय कर रही हैं। वो प्रेग्नेंट हैं और इसी साल सितंबर महीने में मां बनेंगी। इस समय वो कैमरे की चकाचौंध से दूर हैं और खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो इन दिनों धागे की एम्ब्रॉयडरी बना रही […]