टाटा प्ले साउथ टॉकीज़ के साथ दक्षिण की अपनी पसंदीदा फिल्में हिंदी में देखिए..

 

टाटा प्ले साउथ टॉकीज़ के साथ दक्षिण की अपनी पसंदीदा फिल्में हिंदी में देखिए..

टाटा प्ले साउथ टॉकीज़। ब्रांड की फिल्म

यह नई सेवा तमिल, तेलुगू, मलयालम, और कन्नड़ की लोकप्रिय फिल्में हिंदी में दिखाएगी

इसके विस्तृत संग्रह में रजनीकांत, विजय, धनुष, नागार्जुन, ममूटी, यश सामंता, नयनतारा आदि की सबसे ज्यादा चलने वाली फिल्में, बिना विज्ञापन के दिखाई जाएंगी

मुंबई – भारत में फिल्म मनोरंजन के क्षेत्र में तेजी से परिवर्तन आ रहा है और दक्षिण भारत की फिल्मों की लोकप्रियता हिंदीभाषी दर्शकों के बीच बढ़ रही है। आज ज्यादा से ज्यादा दर्शक मनोरंजन के लिए दक्षिण भारत की फिल्में खोज रहे हैं। उनकी इसी रुचि को समझते हुए, टाटा प्ले (पूर्व में टाटा स्काई) ने आज अपनी नई सेवा, टाटा प्ले साउथ टॉकीज़ की घोषणा की, जो लोकप्रिय तमिल, तेलुगू, मलयालम, और कन्नड़ फिल्मों के हिंदी रूपांरतणों का प्रसारण करेगी। साउथ की धमाकेदार फिल्में हिंदी में प्रस्तुत करने वाली यह सेवा हिंदीभाषी दर्शकों को दक्षिण की सबसे ज्यादा चलने वाली वो फिल्में दिखाएगी, जो इससे पहले हिंदी में प्रस्तुत नहीं की गई हैं।
टाटा प्ले साउथ टॉकीज़ हर माह 2 विश्व टेलीविज़न प्रसारण करेगा। भारतीय टेलीविज़न पर पहली बार हिंदी में उपलब्ध खास फिल्मों के साथ यह विज्ञापन-रहित सेवा टाटा प्ले मोबाईल ऐप पर कैच-अप और वीओडी (वीडियो-ऑन-डिमांड) के नाम से उपलब्ध होगी। साउथ टॉकीज़ में कभी जीवन का एक पहलू, कभी जीवन से जुड़ी, कभी महत्वाकांक्षा, कभी भव्य और कभी मनभावन कथानक के साथ विशेष रूप से चुनी गई फिल्में मिलेंगी, और हर रोज एक के बाद एक छः से सात फिल्में दिखाई जाएंगी। दक्षिण के लोकप्रिय सितारों की सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्में जैसे ट्रांस, मनम, गुगली, मास्टर्स, और यराडी नी मोहिनी आदि इस विस्तृत संग्रह में शामिल हैं। यह सेवा पहले पाँच दिनों के लिए निशुल्क रहेगी और उसके बाद प्रतिदिन 2 रु. के मामूली शुल्क पर उपलब्ध होगी।
लॉन्च के बारे में टाटा प्ले की चीफ कमर्शियल एवं कंटेंट ऑफिसर, पल्लवी पुरी ने कहा, ‘‘आज अखिल भारतीय फिल्मों का प्रचलन बढ़ रहा है, इसलिए हमें अहसास हुआ कि दक्षिण भारत की फिल्मों में ऐसा खजाना है, जो व्यापक जनसमूह तक पहुँचाए जाने का इंतजार कर रहा है। दर्शकों की विकसित होती रुचि एवं दायरे के साथ हमें टाटा प्ले साउथ टॉकीज़ के माध्यम से उनका मनोरंजन करने का एक नया साधन मिला है। इस संकलित संग्रह में दक्षिण भारत की लोकप्रिय फिल्में हैं, जिन्हें हिंदीभाषी दर्शक टाटा प्ले साउथ टॉकीज़ के माध्यम से देख सकते हैं।’’
उर्वी अग्रवाल, डायरेक्टर, जेओपी नेटवर्क प्राईवेट लिमिटेड ने कहा, ‘‘दक्षिण भारत का सिनेमा पूरे देश को आकर्षित कर रहा है। हिंदीभाषी बाजारों में दक्षिण की फिल्मों को मिलती अपार सफलता साबित कर चुकी है कि दर्शक और ज्यादा फिल्में देखना चाहते हैं। इसी रूझान को देखते हुए जेओपी नेटवर्क टाटा प्ले के साथ साझेदारी में आपके लिए ‘‘साउथ टॉकीज़’’ लेकर आया है, जो हिंदी में रूपांतरित की गई दक्षिण भारत की लोकप्रिय फिल्मों का संग्रह है। जेओपी में हमें टाटा प्ले के साथ अपनी साझेदारी मजबूत करने और दक्षिण भारत के सिनेमा की दुनिया में प्रवेश करने की खुशी है।’’n दर्शक यह सेवा 350 पे देख पाएँगे । साउथ टॉकीज़ टाटा प्ले की मनोरंजन सेवाओं का हिस्सा है। इसके अलावा टाटा प्ले ऐसी ही सेवाओं की अन्य श्रृंखला जैसे टाटा प्ले मराठी सिनेमा, टाटा प्ले कन्नड़ सिनेमा, टाटा प्ले बॉलिवुड प्रीमियम, टाटा प्ले तेलुगू सिनेमा, टाटा प्ले तमिल सिनेमा आदि भी प्रस्तुत करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated