मेरा असली संघर्ष मेरे पहले शो के बाद शुरू हुआ – मोनिका खन्ना

मुंबई : मनोरंजन उद्योग का हिस्सा बनना शायद ज्यादातर लोगों के लिए एक सपना है, लेकिन यहां अपनी जगह बनाने के लिए बहुत संघर्ष और प्रयास करने पड़ते हैं। मोनिका खन्ना, जो वर्तमान में दंगल टीवी के प्रेम बंधन में दिखाई देती हैं, नई दिल्ली से हैं और अपने सपने को साकार करने के लिए मुंबई आईं थी। वह कहती हैं कि अब तक की यात्रा एक रोलरकोस्टर की सवारी रही है, लेकिन मुंबई ने हमेशा उनका खुले हाथों से अपनाया है।
एक इंटरव्यू में, जब उनसे पूछा गया कि इस उद्योग में जगह बनाने के लिए उन्हें क्या करना पढ़ा, तो उन्होंने कहा, “2 साल तक संघर्ष करने के बाद जब मेरा पहला शो हुआ, तो मुझे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर कई फॉलोअर्स मिले और मुझे एक स्टार की तरह महसूस हुआ । मुझे ऐसा लगा कि मैं अब अपनी भूमिकाए चुन सकती हूं। लेकिन वास्तव में, उस शो के बाद मेरा संघर्ष शुरू हुआ। मेरे पास एक साल तक काम नहीं था। मेरे अपने कई उतार-चढ़ाव थे। वहाँ बहुत अधिक वित्तीय समस्या थी। कोई स्टोव या फ्रिज भी नहीं था और अक्सर मैं सिर्फ ब्लैक कॉफी पीती थी। लेकिन मेरे दोस्त हमेशा मेरे इस रोलर-कोस्टर के साथी रहे हैं। मैं अब हर न्यू कमर को समझ सकती हूं क्योंकि में भी वही संघर्ष से गुजरी हूं जिसके वह अभी एक पात्र है। और अब, भगवान की कृपा से, मेरे पास वह सब है जो मुझे चाहिए। इस जीवन और इस घर को बनाने में मुझे 12 साल लगे हैं। मुझे अपने आप पर गर्व है कि मैं अपने और अपने माता-पिता की बहुत खूबसूरती से देखभाल कर रही हूं। यह यात्रा वास्तव में मेरे लिए सुंदर रही है।
हमें खुशी है कि मोनिका संघर्षों से जूचकर सफलता की और आगे बढ़ गई है
प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

भैरवा एंथम: Kalki 2898 AD से प्रभास और दिलजीत दोसांझ का गाना ट्रेंडिंग संगीत में- Watch video

    भैरवा एंथम: Kalki 2898 AD से प्रभास और दिलजीत दोसांझ का गाना रिलीज़   Mumbai: बहुत इंतज़ार के बाद आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ। कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने भारत के सबसे बड़े गाने- भैरवा एंथम का अनावरण किया है। इस गाने में भारत के सबसे बेहतरीन कलाकार एक साथ नज़र आएंगे, जिसमें […]

मिर्जापुर सीजन 3 का रोमांचक ट्रेलर लॉन्च, 5 जुलाई, 2024 से प्राइम वीडियो पर – Watch Video

  मिर्जापुर सीजन 3 का इंटेंस ट्रेलर किया रिलीज, सत्ता और बदले की खूनी लड़ाई के लिए हो जाइए तैयार Mumbai: भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर के तीसरे सीज़न का रोमांचक ट्रेलर लॉन्च किया। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर […]