सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंडिंग – PM मोदी ने बढ़ा दिया पानी का गिलास .. जब विपक्षी कर रहे थे हंगामा ..watch videos

 

सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंडिंग – PM मोदी ने बढ़ा दिया पानी का गिलास .. जब विपक्षी कर रहे थे हंगामा ..watch videos

नई दिल्ली: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देने के लिए मंगलवार जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोलना शुरू किया विपक्षी दलों के सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोकसभा स्पीकर के बार-बार मना करने के बावजूद विपक्षी सांसदों का हंगामा जारी रहा। यह हंगामा थोड़ी देर के लिए नहीं था बल्कि पीएम मोदी ने जब से बोलना शुरू किया और जब बोलना खत्म किया, तब तक शोरगुल जारी रहा। इस हंगामे और शोरगुल के बीच एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी अब चर्चा न केवल सदन में हुई बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है।
PM मोदी ने अपने भाषण के बीच उन विपक्षी सांसदों को पानी का गिलास ऑफर किया जो लोकसभा के वेल में आकर सरकार के खिलाफ नारे लगाकर उनके भाषण को बाधित कर रहे थे। एक विपक्षी सांसद ने तो पीएम मोदी की ओर दिया गया पानी का गिलास पकड़ भी लिया। पीएम मोदी का यह एक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। उनके इस कदम की कई लोगों ने सराहना की।
बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक व्यंग्यात्मक पोस्ट में कहा कि तानाशाह मोदी विपक्षी सांसदों को पानी की पेशकश करते हैं जिन्होंने उनके पूरे भाषण को बाधित किया। एक यूजर ने लिखा कि जब विपक्षी सांसद वेल में थे और उन्हें रोकने के लिए चिल्ला रहे थे। जवाब में पीएम मोदी ने उन्हें पानी ऑफर किया। इसे कहते हैं अपने ही अंदाज में जवाब देना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

बजट सत्र 22 जुलाई से 12 अगस्त तक, बजट 23 जुलाई को

  बजट सत्र 22 जुलाई से 12 अगस्त तक : बजट 23 जुलाई को, सीतारमण लगातार 7वीं बार पेश करेंगी:ऐसा करने वाली पहली वित्त मंत्री होंगी नई दिल्ली : मोदी सरकार 3.0 का पहला बजट 23 जुलाई को पेश होगा। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण लगातार सातवीं बार बजट पेश करेंगी। बजट सत्र 22 जुलाई से […]

MP: आगामी 5 वर्षों में प्रदेश का बजट 7 लाख करोड़ रुपये वार्षिक तक ले जाने के प्रयास किये जायेंगे: CM डॉ. यादव

  MP: आगामी 5 वर्षों में प्रदेश का बजट 7 लाख करोड़ रुपये वार्षिक तक ले जाने के प्रयास किये जायेंगे: CM डॉ. यादव राज्य में 42 हजार चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मियों के पद भरे जायेंगे गेहूं और धान के अतिरिक्त दुग्ध खरीदी पर बोनस दिया जाएगा मुख्यमंत्री मध्यप्रदेश बजट सन्देश-2024 कार्यक्रम में शामिल हुए भोपाल […]