9X Tashan : 9 एक्स टशन के “टशन दा जशन” चैनल के 10 साल के सफर पर एक महीने तक चलेंगे प्रोग्राम

 

9X Tashan completes 10 glorious years!
Celebrates the decade long journey with Tashan Da Jashan 

Mumbai: भारत के पसंदीदा पंजाबी म्युजिक चैनल 9 एक्स टशन के शानदार 10 साल पूरे होने पर यह अद्वितीय मनोरंजन, शानदार यादों की यात्रा रही है। इस खूबसूरत मील के पत्थर का जश्न मनाने और इस भावना को जीवंत करने के लिए 9 एक्स टशन ने ‘टशन दा जशन नामक प्रोग्राम की एक श्रृंखला तैयार की है। 9 एक्स टशन पर एक महीने तक चलने वाला उत्सव जहां पंजाबी संगीत उद्योग के सबसे बड़े सितारे चैनल को संभालेंगे। वे दर्शकों को बेहतरीन नॉन-स्टॉप मनोरंजन, मस्ती, संगीत, यादें, नृत्य, प्रतियोगिता और संतुष्टि प्रदान करेंगे।
महीनेभर चलने वाले इस कार्यक्रम के 31 दिनों में दिलजीत दोसांझ, सिद्धू मूसेवाला, बादशाह, बी प्राक, अफसाना, गुरु रंधावा, करण औजला, बोहेमिया अम्मी विर्क और असीस कौर जैसे 31 सितारे शामिल होंगे। प्रत्येक दिन एक लोकप्रिय पंजाबी कलाकारों के साथ मनाया जाएगा। सुबह 8 बजे घेंट मॉर्निंग शो में एक गायक के रूप में कलाकारों की यात्रा, उनके संघर्षों, उनके रहस्यों, उनके संगीत, उनकी शिक्षा आदि के बारे में मजेदार बातचीत होती है।
9 एक्स टशन का विशेष वर्षगांठ प्रोग्राम ‘टशन दा जशन है यारोंÓ में लोकप्रिय सितारों के साथ रोमांच को और बढ़ा देते हैं। अन्य विशेष प्रोग्राम में 9 एक्स टशन स्मैश अप गाने में पिछले 10 वर्षों के शीर्ष 9 गाने शामिल होंगे।
चैनल के प्रोग्रामिंग हैड हिमांशु गुप्ता ने कहा, 9 एक्स टशन के लिए यह एक अदभुत दशक की लंबी यात्रा रही है। 10 साल की यादें-हमारे दर्शकों से 10 साल का प्यार और प्रशंसा उनका ठोस समर्थन है।

 

https://twitter.com/9XTASHAN/status/1423595524599386112?s=20

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल

   ‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल Mumbai: एक्शन से भरपूर अर्जुन रामपाल अपनी लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘राणा नायडू’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए शो के टीज़र में हमें उनके किरदार की झलक देखने को मिली। अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और बहुमुखी अभिनय के लिए जाने […]

 जिम के बाहर स्पॉट हुई जेनिफर लोपेज

  UNN: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ और फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह 54 की उम्र में भी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और यही वजह है कि वह इस एज में भी काफी स्लिम फिट हैं। इन सबके बीच हाल ही में दिवा को जिम के […]