9X Tashan : 9 एक्स टशन के “टशन दा जशन” चैनल के 10 साल के सफर पर एक महीने तक चलेंगे प्रोग्राम

 

9X Tashan completes 10 glorious years!
Celebrates the decade long journey with Tashan Da Jashan 

Mumbai: भारत के पसंदीदा पंजाबी म्युजिक चैनल 9 एक्स टशन के शानदार 10 साल पूरे होने पर यह अद्वितीय मनोरंजन, शानदार यादों की यात्रा रही है। इस खूबसूरत मील के पत्थर का जश्न मनाने और इस भावना को जीवंत करने के लिए 9 एक्स टशन ने ‘टशन दा जशन नामक प्रोग्राम की एक श्रृंखला तैयार की है। 9 एक्स टशन पर एक महीने तक चलने वाला उत्सव जहां पंजाबी संगीत उद्योग के सबसे बड़े सितारे चैनल को संभालेंगे। वे दर्शकों को बेहतरीन नॉन-स्टॉप मनोरंजन, मस्ती, संगीत, यादें, नृत्य, प्रतियोगिता और संतुष्टि प्रदान करेंगे।
महीनेभर चलने वाले इस कार्यक्रम के 31 दिनों में दिलजीत दोसांझ, सिद्धू मूसेवाला, बादशाह, बी प्राक, अफसाना, गुरु रंधावा, करण औजला, बोहेमिया अम्मी विर्क और असीस कौर जैसे 31 सितारे शामिल होंगे। प्रत्येक दिन एक लोकप्रिय पंजाबी कलाकारों के साथ मनाया जाएगा। सुबह 8 बजे घेंट मॉर्निंग शो में एक गायक के रूप में कलाकारों की यात्रा, उनके संघर्षों, उनके रहस्यों, उनके संगीत, उनकी शिक्षा आदि के बारे में मजेदार बातचीत होती है।
9 एक्स टशन का विशेष वर्षगांठ प्रोग्राम ‘टशन दा जशन है यारोंÓ में लोकप्रिय सितारों के साथ रोमांच को और बढ़ा देते हैं। अन्य विशेष प्रोग्राम में 9 एक्स टशन स्मैश अप गाने में पिछले 10 वर्षों के शीर्ष 9 गाने शामिल होंगे।
चैनल के प्रोग्रामिंग हैड हिमांशु गुप्ता ने कहा, 9 एक्स टशन के लिए यह एक अदभुत दशक की लंबी यात्रा रही है। 10 साल की यादें-हमारे दर्शकों से 10 साल का प्यार और प्रशंसा उनका ठोस समर्थन है।

 

https://twitter.com/9XTASHAN/status/1423595524599386112?s=20

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

अमित साध ने लंदन में जेरार्ड बटलर से मुलाकात की, इसे ‘फैनबॉय मोमेंट’ बताया

  अमित साध ने लंदन में जेरार्ड बटलर से मुलाकात की, इसे ‘फैनबॉय मोमेंट’ बताया Mumbai: अभिनेता अमित साध को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म ‘घुसपैठ बिटवीन बॉर्डर्स’ में देखा गया था और वेब सीरीज ‘दुरंगा 2’ के लिए वह फिलहाल काम के सिलसिले में लंदन में हैं। साध ने हाल ही में ग्रोसवेनर पार्क में […]

पूजा हेगड़े से लेकर आलिया भट्ट तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कांचीवरम साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं

  पूजा हेगड़े से लेकर आलिया भट्ट तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कांचीवरम साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं Mumbai: भारतीय साड़ी की बात करें तो कांचीवरम साड़ियां अपनी सुंदरता और शान के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। बॉलीवुड की कई अदाकाराएं इन साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं। आइए, जानते हैं कि पूजा हेगड़े से लेकर […]