इंडियन आइडल 12 के सेट पर अमित कुमार ने किया खुलासा

 

Mumbai: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के म्यूज़िक रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 में इस वीकेंड किशोर कुमार के 100 गानों का एक स्पेशल एपिसोड प्रस्तुत किया जा रहा है। इंडियन आइडल हमेशा से देश के सबसे बेहतरीन म्यूज़िकल टैलेंट को प्रस्तुत करता आ रहा है और लगातार एक से बढ़कर एक शानदार गायकों को सामने ला रहा है! इसी विरासत का समर्थन करने और गायकों का हौसला बढ़ाने के लिए लेजेंडरी सिंगर किशोर कुमार के पुत्र अमित कुमार इस वीकेंड खास मेहमान बनकर इस शो में आएंगे। सभी जज – नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक इस सिंगर का स्वागत करेंगे, वहीं मशहूर गायक आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगे। इन सभी कंटेस्टेंट्स की शानदार परफॉर्मेंस दर्शकों को 90 के दशक के सुनहरे दौर में ले जाएंगी।
इस मौके पर ‘तेरे बिना जिंदगी से कोई’, ‘शोखियों में घोला जाए’ और ‘भीगी भीगी रातों में’ जैसे गानों पर अरुणिता कांजीलाल की शानदार परफॉर्मेंस ने जजों और दर्शकों समेत अमित कुमार को भी हैरान कर दिया। बॉलीवुड लेजेंड किशोर कुमार के सुपुत्र तो अरुणिता की गायन कुशलता से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने अरुणिता को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वे इंडस्ट्री पर निर्भर न रहकर खुद अपने गाने कंपोज़ करें क्योंकि वो बहुत टैलेंटेड सिंगर हैं। अमित जी ने ‘शोखियों में घोला जाए’ गाने से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया। ये ‌गाना फिल्म प्रेम पुजारी का है। अमित कुमार ने बताया, “फिल्म प्रेम पुजारी की रिलीज़ के दौरान मेरे पिता किशोर जी ने एस डी बर्मन जी से शरारत करते हुए कहा था कि वो एसी वाले सिनेमाघरों में नहीं बैठेंगे, क्योंकि उन्हें गले में समस्या होती है और एसी में बैठने से वो सहज महसूस नहीं करते हैं। इसलिए उन्होंने एस डी बर्मन जी से कहा कि यह फिल्म बिना एयर कंडीशनर वाले सिनेमाघरों में रिलीज करें। आगे अरुणिता की परफॉर्मेंस पर अमित कुमार ने कहा, “मुझे आपका चेहरा बहुत शरारती लगता है और मैं आपके लिए ‘चेहरा है या चांद खिला है’ गाना चाहता हूं। आज की दुनिया में आप एक प्लेबैक वॉइस नहीं हैं, बल्कि आप एक सुपरस्टार की आवाज हैं! आप में असीम क्षमता है। आपके जैसी अनोखी आवाज किसी और के पास नहीं है।” बाद में अमित जी और अरुणिता ने ‘क्या यही प्यार है’ पर एक डुएट गाना भी गाया।
इंडियन आइडल सीजन 12, इस वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

नेपोटिज्म कभी ना खत्म होने वाली बहस है: कृतिका कामरा

  Mumbai: बॉलीवुड अभिनेत्री कृतिका कामरा ने नेपोटिज्म को लेकर हा कि यह कभी न खत्म होने वाली बहस है। अभिनेत्री कृतिका कामरा ने कहा, मैंने हमेशा अपने काम पर विश्वास किया है। मैं किसी कनेक्शन या पारिवारिक संबंधों के कारण यहां नहीं पहुंची। मुझे जो भी अवसर मिले हैं, वे वर्षों की कड़ी मेहनत […]