Israel-Hamas War: एअर इंडिया की इजरायल की उड़ानें 14 अक्टूबर तक रद्द

 

नई दिल्ली। पश्चिम एशिया एक बार फिर संघर्ष की चपेट में है। शनिवार की सुबह-सुबह हमास द्वारा इज़राइल पर हमला देखा गया, जो युद्ध के एक नए चरण की शुरुआत का प्रतीक है जो वैश्विक स्तर पर गूंज रहा है। ताजा संकट के जवाब में, भारत के राष्ट्रीय वाहक, एयर इंडिया ने 14 अक्टूबर, 2023 तक इजरायल की राजधानी तेल अवीव से सभी उड़ानें रद्द करने का निर्णय लिया है। एयरलाइन के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए इस बात पर जोर दिया, “हमारे चालक दल के सदस्यों और सभी यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, एयर इंडिया ने 14 अक्टूबर, 2023 तक तेल अवीव से सभी परिचालन को निलंबित करने का विकल्प चुना है।” प्रवक्ता ने आश्वासन दिया कि कंपनी निर्दिष्ट तिथि तक उड़ानों के लिए कन्फर्म टिकट रखने वाले यात्रियों को हर संभव सहायता प्रदान करेगी।
टाटा समूह की एयर इंडिया की साप्ताहिक उड़ानों में बदलाव
टाटा समूह की सहायक कंपनी एयर इंडिया आम तौर पर सोमवार, मंगलवार, गुरुवार, शनिवार और रविवार को तेल अवीव और नई दिल्ली के बीच पांच साप्ताहिक उड़ानों का शेड्यूल संचालित करती है। विशेष रूप से 7 अक्टूबर के लिए उड़ान रद्द करने की घोषणा शनिवार को की गई, जो संघर्ष में इस हालिया वृद्धि से पहले एक अभूतपूर्व कदम था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड को मिला ‘बेस्ट स्टेट टूरिज्म बोर्ड’ का अवॉर्ड

  मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड को मिला ‘बेस्ट स्टेट टूरिज्म बोर्ड’ का अवॉर्ड नई दिल्ली में SATTE एग्जिबिशन के दौरान मिला सम्मान भोपाल : मध्यप्रदेश के पर्यटन गंतव्यों के प्रचार-प्रसार, नवाचार करने, पर्यटकों को अनुभव आधारित पर्य़टन प्रदान करने एवं पर्यावरण अनुकूल पर्यटन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड (एमपीटीबी) को […]