Airtel’s campaign : एयरटेल ने शुरू किया नेटवर्क गुणवत्ता के लिए नया ब्रांड कैम्पेन – See video

 

ट्राई के अनुसार, सितंबर 2020 – फरवरी 2021 के दौरान भारत में हर 3 नए मोबाइल ग्राहकों में से 2 ने एयरटेल को चुना

नई दिल्ली : भारत के अग्रणी टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज अपने विश्व स्तरीय नेटवर्क और अलग-अलग सेवाओं के लिए ग्राहकों की वरीयता में विभिन्नता को प्रदर्शित करने के लिए एक नया ब्रांड कैम्पेन शुरू किया है।

इस नए ब्रांड कैंपेन के टीवी कमर्शियल को इस लिंक पर देखा जा सकता है-

 

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) द्वारा प्रकाशित आंकड़ों के अनुसार, सितंबर 2020 – फरवरी 2021 के दौरान प्रत्येक 3 नए मोबाइल ग्राहकों में से 2 ने एयरटेल को अन्य नेटवर्क पर वरीयता देते हुए चुना है। इस अवधि के दौरान, 25 मिलियन से अधिक ग्राहक एयरटेल नेटवर्क में शामिल हुए, जो इसके ब्रांड की गुणवत्तापूर्ण सेवाओं को दर्शाता है।
भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अधिकारी शाश्वत शर्मा ने कहा, “हमारे पास एक और केवल एक मार्गदर्शक सिद्धांत है – ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण सेवा देने का जुनून। ग्राहकों द्वारा लगातार सुनने और उन्हें बेहतर सेवा देने के लिए एयरटेल को पुरस्कृत करते हुए देखना सुखद है, खासकर ऐसे समय में जब महामारी ने सामान्य होने की स्थिति को फिर से परिभाषित किया है। आज, एयरटेल के पास भारत में सबसे अधिक सक्रिय मोबाइल ग्राहक हैं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हम मानते हैं कि हम ग्राहकों के दिलों में अग्रणी हैं।”
इस अभियान की परिकल्पना टैपरूट डेंटसू ने की है। फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए टैपरूट डेंटसू की एग्जीक्यूटिव क्रिएटिव डायरेक्टर पल्लवी चक्रवर्ती ने कहा, “जब भारत के पसंदीदा टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर की बात आती है, तो कहा जा सकता है कि बदलाव की हवा धीरे-धीरे, स्थिर और निश्चित रूप से चल रही है। आज, एयरटेल के पास ग्राहकों की संख्या यही दर्शा रही है, जिसे हमारी कैंपेन में सरलता से दर्शाया गया है।”
एयरटेल ने 5जी के लिए तैयार नेटवर्क का निर्माण किया है और कई वैश्विक प्लेटफार्मों द्वारा सर्वेक्षण में लगातार नेटवर्क प्रदर्शन मानकों में अग्रणी साबित हुआ है। ओपनसिग्नल के अनुसार, एयरटेल का मोबाइल नेटवर्क भारत में सर्वश्रेष्ठ वीडियो और गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इस अनुभव को और भी आगे बढ़ाने के लिए, कंपनी ने हाल ही में स्पेक्ट्रम नीलामी में ₹18,699 करोड़ की लागत से अतिरिक्त 355.4 मेगाहर्ट्ज स्पेक्ट्रम का अधिग्रहण किया है।
एयरटेल ग्राहकों के अनुभव को सरल और बेहतर बनाने के लिए समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करने में भी अग्रणी रहा है। एयरटेल वाई-फाई कॉलिंग से लेकर सेफ पे और वन एयरटेल प्लान तक, कंपनी ग्राहकों की समस्याओं को दूर करने के लिए इनोवेशन करने में अथक प्रयास करती रही है। एयरटेल के विश्व स्तरीय डिजिटल प्लेटफॉर्म – एयरटेल थैंक्स, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सस्ट्रीम ग्राहकों के लिए वे सभी डिजिटल सामग्री और एयरटेल सेवाएं लाते हैं जिनकी उन्हें आवश्यकता होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

अनिल अंबानी की Reliance Capital स्टॉक एक्सचेंज से होगी डीलिस्ट, कंपनी ने दी जानकारी

  अनिल अंबानी की Reliance Capital स्टॉक एक्सचेंज से होगी डीलिस्ट, कंपनी ने दी जानकारी नई दिल्ली : देश के सबसे रईस कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की भारी कर्ज में डूबी कंपनी रिलायंस कैपिटल शेयर बाजार से डिलिस्ट होने वाली है। कंपनी की ओर से बुधवार को एक्सचेंज फाइलिंग में ये […]

Patanjali Ayurveda पर दवाओं के भ्रामक विज्ञापन का आरोप, 2300 करोड़ रुपए का नुकसान

Patanjali Ayurveda पर दवाओं के भ्रामक विज्ञापन का आरोप, 2300 करोड़ रुपए का नुकसान नई दिल्ली : बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका दिया, जिसके बाद बुधवार को पतंजलि फूड्स के शेयर में 4 फीसदी से अधिक की गिरावट देखने को मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को रामदेव की […]