TITAN Business Awards : बियॉन्ड की ने आईटी छेत्र में टाइटन बिजनेस अवार्ड्स 2023 का गोल्ड खिताब जीता

 

Beyond Key Gets TITAN Business Awards Gold winner 2023

Indore : वैश्विक आईटी परामर्श और सॉफ्टवेयर सेवा कंपनी बियॉन्ड की (Beyond Key) को सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) श्रेणी के तहत टाइटन बिजनेस अवार्ड्स 2023 के गोल्ड विजेता का ताज पहनाया गया है। इस उपलब्धि के साथ नवाचार और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में स्वयं को एक अग्रणी ब्रांड के रूप में स्थापित करके कंपनी ने महत्वपूर्ण मील का पत्थर पार कर लिया है।
उद्योग जगत के सबसे प्रतिष्ठित और सम्मानित पुरस्कारों में टाइटन बिजनेस अवार्ड्स का महत्वपूर्ण स्थान है। इस अवॉर्ड को जीतना यह प्रदर्शित करता है कि बियॉन्ड की अपने ग्राहकों को बेहतरीन क्षमता वाली आईटी परामर्श सेवाएं प्रदान के लिए समर्पित है। बेहतरीन समाधान विकसित करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता ने इसे क्षेत्र के दिग्गजों में से एक के रूप में अच्छी-खासी प्रतिष्ठा दिलाई है और यह सम्मान उनकी इस कड़ी मेहनत और समर्पण का ताजा सबूत है। मुश्किल तकनीकी चुनौतियों के लिए बेहतरीन समाधानों की पहचान करने और उन्हें दूर करने की अपनी जबर्दस्त क्षमता का प्रदर्शन करके, बियॉन्ड की ने यह महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल किया है। यह पुरस्कार कंपनी के आईटी उद्योग में उत्कृष्ट योगदान और इसके पूरी तरह ग्राहक-केंद्रित रवैये की पहचान सामने लाता है। अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक समाधान और सेवाएं प्रदान करते हुए आईटी उद्योग में बियॉन्ड की कई वर्षों से सबसे अग्रणी रही है। अपनी सर्वश्रेष्ठ विशेषज्ञता के साथ, कंपनी बड़े पैमाने पर ले जाए जा सकने वाले सॉफ़्टवेयर समाधान विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए प्रौद्योगिकी और व्यवसाय के बीच की खाई को पाट रही है, जो इसे अपने ग्राहकों की व्यवहारिक सोच से आगे ले जाती है। कंपनी बिल्कुल उपयुक्त तकनीकों का इस्तेमाल करके बेहतर क्षमता के साथ काम करने और अपने ग्राहकों को सबसे बेहतर समाधान प्रदान करने में सक्षम रही है।
टाइटन बिजनेस अवार्ड्स एक ऐसे प्राथमिक पुरस्कार कार्यक्रम के रूप में काम करता है जो मुख्य रूप से व्यावसायिक इकाइयों, कंपनियों और संगठनों के साथ-साथ रचनात्मक सेवाओं, व्यावसायिक प्रौद्योगिकी समाधानों, वस्तुओं एवं सेवाओं और स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर व्यावसायिक वेबसाइटों द्वारा किए गए असाधारण नवाचारों का सम्मान और सराहना करता है। ये उन संगठनों और लोगों को सम्मान देते हैं जिन्होंने अपने पेशे में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सभी का ध्यान खींचा है। संबंधित क्षेत्र में विशेषज्ञ व्यावसायिक दिग्गजों का एक समूह पुरस्कारों के लिए आए नामांकन की जांच करता है और प्रदर्शन, नवाचार एवं ग्राहक सेवा के अनुसार प्रत्येक का मूल्यांकन करता है। इस उपलब्धि पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए बियॉन्ड की के सीईओ पीयूष गोयल ने कहा, “इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के विजेता के रूप में चुने जाने पर हम वास्तव में काफी सम्मानित और रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हम दुनिया पर सकारात्मक असर डालने की कोशिश करते हुए प्रौद्योगिकी की सीमाओं को नया करना और आगे बढ़ाना जारी रखेंगे।” वे उसी जुनून और ईमानदारी के साथ नवीनतम तकनीकी विकास का इस्तेमाल करते हुए अपने उपभोक्ताओं को समाधान प्रदान करने का इरादा रखते हैं, और वे अपनी कल्पनाशील रचनात्मकता के जरिये भविष्य को एक नए अंदाज में पुनर्स्थापित करने के लिए एक अद्भुत तरीके के साथ आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Indore : सुरेन्द्र संघवी जी (Surendra Sanghvi) पंचतत्व में विलीन, लोगों की आंखें हुई नम..

   सुरेन्द्र संघवी जी पंचतत्व में विलीन, लोगों की आंखें हुई नम.. श्रद्धांजलि सभा में बोले कैलाश विजयवर्गीय-यह मेरे परिवार की क्षति है शहर के गणमान्य नागरिकों ने दी श्रद्धांजलि इंदौर। चौथा संसार के प्रबंध सम्पादक और समाजसेवी- उद्योगपति सुरेन्द्र भाई संघवी का पार्थिव शरीर रामबाग मुक्तिधाम में पंचतत्व में विलीन किया गया। श्रद्धांजलि सभा […]

इंदौर में बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा

  इंदौर में बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा भजनों पर खूब झूमीं मातृशक्ति​, राधे राधे के जयकारों से गूंजा कथा परिसर इंदौर – भक्त वही है जो भगवान की प्रसन्नता में प्रसन्न रहे, शिष्य वही जो गुरु की प्रसन्नता में प्रसन्न रहे, पुत्र वही जो पिता की प्रसन्नता में प्रसन्न रहे, पति-पत्नी […]