डेनिम लुक में बेहद बोल्ड दिखी अभिनेत्री रेशमा शेख (Reshma Sheikh)

 

हाल ही में अभिनेत्री रेशमा शेख बेहद ही स्टाइलिश लुक में कैमरे में कैद हुई 

कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी है और आज वह करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है. आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि डेनिम लुक में बेहद ही बोल्ड लग रही है.

Mumbai: फैशन Diva अभिनेत्री रेशमा शेख अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने टॉप और डेनिम डेनिम स्कर्ट के साथ डेनिम जैकेट पेयर अप किया है। वहीं उनके लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेशमा शेख ने बोल्ड मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है। अभिनेत्री रेशमा शेख का कहना है कि डेनिम जैकेट एक ऐसा वियर है, जो ऑल टाइम फेवरिट है। किसी भी मौसम में डेनिम को बेहद आसानी से कैरी किया जा सकता है। इस कपड़े की खासियत यह है कि आप इसे कई तरह से कैरी कर सकती हैं और हर बार एक डिफरेंट लुक पा सकती हैं। अभिनेत्री रेशमा शेख के अनुसार शॉर्ट स्कर्ट के साथ करें स्टाइल अच्छा लगता है।
गौरतलब है अभिनेत्री रेशमा शेख की आने वाली फिल्म तू ही यार मेरा का फर्स्ट लुक लांच हो गया है। एम बी एंटरटेनमेंट और मित्तल मूवीज के बैनर तले निर्मित फिल्म तू ही यार मेरा । फ़िल्म के केंद्रीय भूमिका में हीरो राहुल सिंह और ग्लैमरस अदाकारा रेशमा शेख एक बार फिर फुल टू धमाल मचाने आ रहे हैं। फ़िल्म की निर्मात्री मधु लता मित्तल, मदीना बानो और सह निर्माता साहिल कुरेशी हैं। इस फिल्म का कुशल निर्देशन टैलेंटेड डायरेक्टर मंजूर अली कुरैशी ने किया है, जिन्होंने अपने अमेजिंग डायरेक्शन से बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म की मेकिंग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल

   ‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल Mumbai: एक्शन से भरपूर अर्जुन रामपाल अपनी लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘राणा नायडू’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए शो के टीज़र में हमें उनके किरदार की झलक देखने को मिली। अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और बहुमुखी अभिनय के लिए जाने […]

 जिम के बाहर स्पॉट हुई जेनिफर लोपेज

  UNN: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ और फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह 54 की उम्र में भी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और यही वजह है कि वह इस एज में भी काफी स्लिम फिट हैं। इन सबके बीच हाल ही में दिवा को जिम के […]