भोजपुरी सिनेमा पेश करने जा रहा है ब्लॉकबस्टर ‘सईयाँ अरब गईलें ना’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

 

मुंबई : दर्शकों का पसंदीदा चैनल भोजपुरी सिनेमा नए भोजपुरी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पेश करके दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। नॉन-स्टॉप मनोरंजन प्रदान करने के अपने प्रयासों को जारी रखते हुए, एंटर 10 नेटवर्क्स के भोजपुरी सिनेमा ने 12 जून, 2021 को शाम 7:00 बजे भोजपुरी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘ सईयाँ अरब गईलें ना’ के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर की घोषणा की। खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी, शुभी शर्मा के साथ रोमांस, हंसी और एक्शन से भरी शनिवार की शाम के लिए तैयार हो जाएं। ‘ सईयाँ अरब गईलें ना’ नायक राजू की कहानी है, जो एक साधारण परिवार से आता है। उसे एक लड़की, राजश्री से प्यार हो जाता है, जो समाज के उच्च वर्ग से आती है। कहानी तब सामने आती है जब राजू अधिक पैसा कमाने के लिए सऊदी अरब की यात्रा करता है जो कि राजश्री के पिता बृजदेव की मांग है, जहां वह एक रहस्यमय लड़की से मिलता है जिसके बाद उसका भाग्य बदल जाता है। दिलचस्प कहानी के अलावा, साउंडट्रैक और कलाकारों का शानदार निष्पादन दर्शकों को एक संपूर्ण और मनोरंजन से भरपूर सप्ताहांत का वादा करता है। इस बारे में बात करते हुए हुए, भोजपुरी सिनेमा के एक प्रवक्ता ने कहा, “भोजपुरी सिनेमा चैनल के साथ, देश में भोजपुरी मनोरंजन के लिए जाने-माने गंतव्य बनने का हमारा प्रयास है। ‘सईयाँ अरब गईलें ना’ जैसी एक और हिट फिल्म का विश्व टेलीविजन प्रीमियर हमारे अंतहीन प्रयासों का प्रमाण है। हम अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन लाना जारी रखेंगे ताकि वे अपने घरों में आराम करें।”
अपनी चाय या कॉफी का कप लें और अपने सोफे पर बने रहें, क्योंकि भोजपुरी सिनेमा आपके घर में 12 जून, 2021 को शाम 7 बजे ‘सईयाँ अरब गईलें ना’ का वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर लेकर आ रहा है।
भोजपुरी सिनेमा प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 30), टाटा स्काई (चैनल नंबर 1119), एयरटेल (चैनल नंबर 661), डिश टीवी (चैनल नंबर 1554) और वीडियोकॉन डी2एच (चैनल नंबर 860) पर उपलब्ध है। )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

सितंबर महीने में मां बनेंगी दीपिका पादुकोण

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को इंजॉय कर रही हैं। वो प्रेग्नेंट हैं और इसी साल सितंबर महीने में मां बनेंगी। इस समय वो कैमरे की चकाचौंध से दूर हैं और खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो इन दिनों धागे की एम्ब्रॉयडरी बना रही […]