BSNL अब भी सस्ता.. दे रहा 249 रुपये में ऑफर , Jio Airtel Vi के महंगे रिचार्ज की होगी छुट्टी

 

BSNL अब भी सस्ता .. दे रहा 249 रुपये में ऑफर , Jio Airtel Vi के महंगे रिचार्ज की होगी छुट्टी

Airtel, Jio और Vi के मुकाबले में BSNL की बात करें, तो BSNL के 249 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों के मुकाबले 45 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। साथ ही डेली 1 जीबी डेटा की जगह 2 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। मतलब BSNL का प्लान कीमत में बराबर है, जबकि डेटा और वैधता में डबल है।

नई दिल्ली : प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने मोबाइल रिचार्ज प्लान की कीमत में बढ़ोतरी का ऐलान कर दिया है। नई रिचार्ज प्लान की दरें 3 जुलाई 2024 से लागू हो जाएंगी। महंगे रिचार्ज प्लान के बीच सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL का एक प्लान काफी पॉपुलर हो रहा है।
BSNL का 249 रुपये वाला प्लान बीएसएनएल के 249 रुपये वाले प्लान में 45 दिनों की वैधता ऑफर की जाती है। यह प्लान रोजाना 2 जीबी डेटा के साथ आता है। इस तरह इस प्लान में कुल 90 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा ऑफर की जाती है।
Airtel 249 रुपये वाला प्लान
अगर बीएसएनएल के मुकाबले में बात करें, तो एयर के 209 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की कीमत 249 रुपये हो गई है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जो बीएसएनएल के प्लान से 17 दिनों की वैधता से ज्यादा है। एयरटेल के इस प्लान में रोजाना 1 जीबी डेटा मिलता है, जो एयरटेल के मुकाबले आधा है। साथ ही अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग दी जा रही है।
जियो 249 रुपये वाला प्लान
एयरटेल की तरह जियो ने भी अपने 209 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ाकर 249 रुपये कर दी है। यह प्लान भी 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में भी रोजाना 1 जीबी डेटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा रोजाना 100 फ्री SMS की सुविधा मिलती है।
Vi 269 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया ने 269 रुपये वाले प्लान की कीमत बढ़ाकर 299 रुपये कर दी है। इस प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही रोजाना 1 जीबी डेटा ऑफर किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

हाथरस हादसा : एक्शन में CM योगी, आयोजकों पर FIR दर्ज… भोले बाबा की तलाश में UP पुलिस…

  हाथरस हादसा : एक्शन में CM योगी, आयोजकों पर FIR दर्ज… भोले बाबा की तलाश में UP पुलिस… उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले मे एक सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से 116 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। यह सत्संग जिले के सिकंदराराऊ तहसील के फुलरई गांव में आयोजित किया गया था। […]