दिल्ली मेट्रो स्टेशन फिर… VIDEO वायरल, आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आया कपल

 

 

दिल्ली मेट्रो स्टेशन फिर… VIDEO वायरल, आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आया कपल

 

 

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो एक बार फिर चर्चा में है। दिल्ली मेट्रो के आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी लड़ाई-झगड़ों के, कभी फनी वीडियो तो कभी दिल्ली मेट्रो में गुनगुनाते गानों के वीडियो सामने आते रहे हैं। लेकिन अब दिल्ली मेट्रो स्टेशन का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जो शर्मसार कर देने वाला है। वीडियो रेड लाइन का बताया जा रहा है।
दरअसल, दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर एक कपल का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह आपत्तिजनक हरकतें नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि एक कपल मेट्रो स्टेशन पर बैठा हुआ है। एक शख्स महिला को गले लगाने की कोशिश कर रहा है और महिला खुद को असहज महसूस कर रही है। वीडियो में दिख रहा शख्स फिर भी महिला को पकड़ने की कोशिश करता है। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो अभिनव सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर किया है। बता दें कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन समय-समय पर चेतावनी जारी करता रहता है। दिल्ली मेट्रो के यमुना बैंक स्टेशन पर एक कपल बैठा दिखाई दे रहा है. दोनों जहां पूरी तरह एक दूसरे की मस्ती में नजर आ रहे हैं. जबकि वो ऐसी हरकत कर रहे हैं जिनको देखकर हर कोई शर्मिंदा हो जा रहा है.
इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर @trendingreels8888 नाम के यूजर ने शेयर किया है. जिसके अभी तक 50 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं बहुत से लोग इसको देखकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ये दिल्ली मेट्रो को क्या हो गया है. केवल इसी तरह की घटना सामने आती है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि लोगों को वायरल होने के लिए यही उपाय समझ में आता है. इसलिए ही इस तरह की हरकत करते हैं.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

किसी भी प्रकार के एग्जिट पोल तथा इसके परिणाम का प्रकाशन या प्रचार 19 अप्रैल से एक जून तक पूर्णत: प्रतिबंधित रहेगा

  भोपाल : लोकसभा निर्वाचन 2024 की आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के दौरान प्रथम चरण की मतदान तिथि 19 अप्रैल की सुबह 7 बजे से एक जून की शाम 6:30 बजे तक निर्वाचन के संबंध में किसी भी प्रकार के एग्जिट पोल […]

सलमान खान के घर पर गोलीबारी करने वालों का CCTV फुटेज आया सामने, परिवार से मिलने पहुंचे राज ठाकरे

  नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित आवास के बाहर फायरिंग का मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है। बाइक पर सवार दो हमलावरों ने गोलियां चलाईं और फिर मौके से फरार हो गए. घटना सुबह करीब 5 बजे हुई और सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें […]