पिंजरा खूबसूरती का में मैं बहुत दबंग पुलिसवाले का किरदार निभा रहा हूँ: करन वोहरा

 

Mumbai : कलर्स का लोकप्रिय शो, पिंजरा खूबसूरती का, खूबसूरती के प्रति व्यक्ति के जुनून की कहानी है। इसने लगातार विकसित होते कथानक और शानदार किरदारों के साथ दर्शकों का मन मोह लिया। मयूरा (रिया शर्मा अभिनीत) और ओंकार (साहिल उप्पल अभिनीत) एक मुश्किल सफर के बाद अपने बीच के मतभेदों को दूर कर लेते हैं, लेकिन उनके संबंध में एक और समस्या आ जाती है। इस बार प्रतिभाशाली अभिनेता करन वोहरा द्वारा अभिनीत, एसीपी राघव शास्त्री इस युगल के बीच काफी ड्रामा पैदा कर रहे हैं। राघव लंबे समय से मयूरा को जानते हैं और उसे प्यार करते हैं। उनके प्रवेश ने मयूरा के जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया है और दर्शकों को इस सफर में काफी ट्विस्ट और एक्शन देखने को मिलेगा। करन वोहरा एक खुली वार्ता में अपने दबंग किरदार के बारे में बता रहे हैं और बता रहे हैं कि उन्होंने एसीपी राघव का किरदार क्यों चुना। वो कास्ट के साथ अपने संबंध के बारे में भी बता रहे हैं।

हमें अपने किरदार के बारे में बताएं
मैं एसीपी राघव शास्त्री का किरदार निभा रहा हूँ। वह मूवी मलंग में अनिल कपूर के किरदार की भांति है। वह विचित्र और मनोरंजक है। लेकिन उसमें बहुत शीघ्रता से गंभीर होने का गुण भी है। उसके चरित्र में अनेक विविधताएं हैं। वह किसी भी क्षण बदल सकता है और यह उसकी प्रवृत्तियों में से एक है। वह पूरी तरह से नकारात्मक व्यक्तित्व नहीं है, लेकिन उसके कुछ दिलचस्प रंग हैं। मयूरा के साथ उसका एक इतिहास है, लेकिन हम उनके बारे में तब जानेंगे, जब वो आमने सामने आएंगे।

इस किरदार के लिए आपको क्या तैयारियां करनी पड़ीं?
मेरी ओर से कोई बड़ी तैयारी नहीं की गई। मुझे दी गई पटकथा मैंने पूरी पढ़ी और यह बिल्कुल परफेक्ट थी। जिस तरह से मेरे किरदार का वर्णन किया गया था, मैं इसे मना नहीं कर पाया। राघव शास्त्री एक क्लासिक कॉप है, जो मजेदार एवं बुद्धिमान है। इसमें मेरी एंट्री बिल्कुल फिल्मी तरीके से हुई है और बहुत दिलचस्प है।

पिंजरा खूबसूरती का से जुड़कर कैसा लगा?
मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूँ। मैं आपको बता दूँ कि मैं इस प्रोडक्शन हाउस के साथ पिछले दो शो कर चुका हूँ। मुझे पहले यह शो पहले भी करने को कहा गया था, पर उस समय मेरे दूसरे कामों की वजह से मैं यह नहीं कर पाया था। लेकिन जब इस दिलचस्प किरदार के साथ मुझे यह करने को कहा गया, तो मैं मान गया। साथ ही, मुझे ऐसा लगा कि मैं अपने परिवार में फिर से वापस आ रहा हूँ। यह किरदार सामान्य डेली सोप के किरदार से अलग है। वह मनोरंजन पसंद करने वाला व्यक्ति है और उसका अपना अलग स्वैग है। मेरे लिए ऐसा किरदार निभाना खुशी की बात है।

हमें अपने साथी कलाकारों के साथ अपने संबंध के बारे में बताएं
मैं साहिल को अच्छी तरह जानता हूँ। वह दिल्ली से है और मेरे छोटे भाई का पक्का दोस्त है। रिया भी अच्छी दोस्त है। मैं हरीश को जानता हूँ। वह मेरे पहले शो में भी था। मेरे लिए प्रोडक्शन बहुत महत्वपूर्ण है। जो व्यक्ति कैमरा के पीछे रहकर आपके लिए सारी व्यवस्था करता है। मैं उनके साथ पिछले दो शो कर चुका हूँ, इसलिए वो एक परिवार की भांति हैं।

क्या आप नकारात्मक किरदार निभा रहे हैं?
यह पूरी तरह से नकारात्मक किरदार नहीं। ओंकार को जब पता चलता है कि जिंदगी में एक समय वो दोनों नज़दीक थे, तो वह राघव को दूर रखना चाहता है। राघव देखता है कि ओंकार ने मयूरा के साथ कितना गलत किया है और वह चाहता है कि वो दोनों एक दूसरे को छोड़ दें। वह मयूरा को पाना चाहता है, इसलिए वह कुछ न कुछ ऐसा करता रहता है, जिससे वो दोनों एक न हो पाएं। वह इसमें सफल होगा या नहीं, यह दर्शकों को आगे की कहानी देखने पर पता चलेगा।

क्या शो में आपका कोई एक्शन सीन है?
अभी तक स्क्रिप्ट में कोई भी एक्शन सीन नहीं। इसका एक कारण यह है कि हम मुंबई के बाहर शूट कर रहे हैं और यहां पर संसाधन सीमित हैं। लेकिन बाद में यदि निर्माता शो में एक्शन सीक्वेंस जोड़ेंगे, तो मैं वो करना चाहूंगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

सितंबर महीने में मां बनेंगी दीपिका पादुकोण

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को इंजॉय कर रही हैं। वो प्रेग्नेंट हैं और इसी साल सितंबर महीने में मां बनेंगी। इस समय वो कैमरे की चकाचौंध से दूर हैं और खुद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो इन दिनों धागे की एम्ब्रॉयडरी बना रही […]