धर्म है तो कर्म है,कर्म है तो धर्म – भाजपा के स्टार प्रचारक योगी

 

डूंगरपुर । भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार दोपहर को डूंगरपुर के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सभा को संबोधित किया। डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंशीलाल कटारा के समर्थन में आयोजित इस सभा में बड़ी संख्या में लोग योगी आदित्यनाथ को देखने और सुनने पहुंचे।
सभा में उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि जब हम राजस्थान की बात करते है तो यह प्रदेश शौर्य का प्रतीक और पराक्रम का संगम है। उन्होंने कहा कि धर्म है तो कर्म है,कर्म है तो धर्म है। राजस्थान देश और दुनिया में इसका प्रतीक है। राजस्थान में पिछले पांच वर्ष से कराह रहा हैं। इसके पूर्व राजस्थान में डबल इंजन की सरकार में विकास की बुलंदी को छू रहा रहा था। देश की आजादी के बाद देश के लोकतंत्र को कुचलने का प्रयास हुआ था तब पूर्व मुख्यमंत्री भेरोसिंह के नेतृत्व में प्रदेश ने विकास की राह पकड़ी थी। और जिस राजाथान ने वसुंधरा राजे के कार्यकाल में बुनियादी सुविधाओं के लिए जो कदम बढ़ाए थे वो राजस्थान पिछले पांच में भ्रष्टाचार में आगे आ गया है। डीजल पेट्रोल को बढ़ती कीमत और बढ़ती महंगाई की मार के साथ पेपर लीक सबसे ज्यादा राजस्थान में हुए है। 142 करोड़ भारत की जनता के स्वाभिमान भारतीय प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए विदेश भर में भीड़ और सरकार तत्पर रहती है। इससे पहले देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी लेकिन मोदी के नेतृत्व में ये भारत नया भारत है, और मोदी समाधान का नाम है। कांग्रेस की सरकार ने देश को अलगाववाद दिया तो मोदी ने कनेक्टिविटी दी,पूरे देश में इंफ्रा का नया मॉडल दिया। मोदी सरकार ने गरीब कल्याण के लिए 9 वर्षो में वो करके दिखाया है जो पिछले 55 वर्षो में देश में नही हुआ। 9 करोड़ 60 लाख घरों में उज्जवला योजना का सिलेंडर पहुंचा है। कोरोना के लिए देश में ही बनी दो वैक्सीन के कारण हम हजारों की भीड़ में भी यहां इकट्ठा है वही विदेशों में अभी भी कोरोना के भय में लोग जी रहे हैं। हम माफिया का खात्मा करने के लिए उत्तर प्रदेश में बुलडोजर की सरकार ले कर आए है। राजस्थान में जब हम आपस में मिलते है तो जोहार और राम राम सा का संबोधन होता है और कांग्रेस कहती है कि राम और कृष्ण तो है ही नही। ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है।
योगी ने सभा में उपस्थित भीड़ को 22 जनवरी के बाद भाजपा प्रत्याशी के नेतृत्व में अयोध्या के राम मंदिर आने का न्यौता डूंगरपुर के लोगो को दिया और कहा कि पांच सौ वर्षो बाद ऐसा होगा जब अयोध्या में भगवान राम विराजमान होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड को मिला ‘बेस्ट स्टेट टूरिज्म बोर्ड’ का अवॉर्ड

  मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड को मिला ‘बेस्ट स्टेट टूरिज्म बोर्ड’ का अवॉर्ड नई दिल्ली में SATTE एग्जिबिशन के दौरान मिला सम्मान भोपाल : मध्यप्रदेश के पर्यटन गंतव्यों के प्रचार-प्रसार, नवाचार करने, पर्यटकों को अनुभव आधारित पर्य़टन प्रदान करने एवं पर्यावरण अनुकूल पर्यटन के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड (एमपीटीबी) को […]