आईआरसीटीसी अहमदाबाद मुंबई तेजस एक्सप्रेस यात्रियों के बीच पसंदीदा ट्रेन बनकर उभरी

 

मुंबई – इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी लिमिटेड) ने सभी यात्री स्वास्थ्य और कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 7 अगस्त, 2021 से अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद (ट्रेन नंबर 82901/02) मार्ग पर तेजस एक्सप्रेस ट्रेनों की सेवाओं को फिर से शुरू किया।
पता चला है कि तेजस एक्सप्रेस इस मार्ग पर यात्रियों द्वारा यात्रा का सबसे पसंदीदा साधन बन गया है। कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल के सख्त कार्यान्वयन के साथ, आईआरसीटीसी ने कई गुना विश्वास हासिल किया है, लगभग सभी यात्रियों ने इसकी सेवाओं को एक बड़ी प्रशंसा दी है। सेवा मानकों के उच्च स्तर के साथ-साथ इन कोविड समय में सर्वोत्तम स्वच्छता प्रथाओं को बनाए रखने के कारण कई यात्री अब अन्य ट्रेनों में तेजस एक्सप्रेस को चुन रहे हैं।
वर्तमान में, तेजस एक्सप्रेस चार दिनों यानी शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार की साप्ताहिक आवृत्ति के साथ संचालित होती है। हाल ही में समाप्त हुए त्योहारी सीजन के दौरान यात्रियों को रक्षाबंधन सप्ताह के दौरान 2200 से अधिक महिला यात्रियों को कैशबैक लाभ के माध्यम से उत्सव का उपहार दिया गया। इसके बाद तेजस एक्सप्रेस में 200 से अधिक यात्रियों ने लकी ड्रॉ में विशेष उपहार जीते। त्योहारों के मौसम के साथ और आसपास, यात्रियों पर उत्सव के रंगों की बौछार जारी रहेगी ग्रुप के महाप्रबंधक, श्री राहुल हिमालियन ने सूचित किया, _”आईआरसीटीसी में हमारा मानना ​​है कि, इस कठिन समय में, हम चाहते हैं कि हमारे यात्री सबसे आराम और सुरक्षित वातावरण में अपनी यात्रा का आनंद लें और उन्हें विश्व स्तरीय सेवाओं का अनुभव प्रदान करें जो वे करेंगे। अहमदाबाद और मुंबई के बीच यात्रा का पसंदीदा विकल्प तेजस बनाने का आनंद लें और संजोएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

गोवा में डबल इंजन सरकार लाने के लिए भाजपा को वोट दें : गृहमंत्री अमित शाह

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  पणजी। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि गोवा में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में भाजपा की सरकार की वजह से यह डबल इंजन सरकार होगी। शाह ने कहा, “पिछले दस वर्षो […]

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर को होगी सुनवाई, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  मुंबई। ड्रग केस में आर्यन खान की जमानत पर मुंबई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है। खबरों की माने तो कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद एक बार फिर फैसला सुरक्षित रख लिया है। वहीं एनसीबी ने अदालत में आर्यन को ‘नशेड़ी’ […]