See video – “क्या तेरा रूठना ज़रूरी है” हुआ रिलीज़, सिंगर वरदान सींग प्रेक्षकों के प्रतिक्रिया के लिए उत्सुक –

 

“क्या तेरा रूठना जरूरी है” गीत दिल टूटने और पछतावे की एक दुखद कहानी को दर्शाता है

Mumbai: सनशाइन म्यूसिक द्वारा प्रस्तुत जीवन चड्ढा और काजल चौहान का गीत “क्या तेरा रूठना जरूरी है” आखिरकार अब उनके यूट्यूब चैनल पर आ गया है। गाने को गाया और कंपोज किया है वरदान सिंग  ने, लिरिक्स अज़ीम शिराज़ी ने लिखे हैं और राजीव एस रुइया ने डायरेक्ट किया है।

“क्या तेरा रूठना जरूरी है” गीत दिल टूटने और पछतावे की एक दुखद कहानी को दर्शाता है। जीवन चड्ढा को काजल चौहान द्वारा निभाए गए अपने जीवन के प्यार को आहत करने के बाद पछताते हुए देखा जा सकता है। गायक और संगीतकार वरदान सिंग  ने इस संगीत को खूबसूरती से दर्शाया है. टीम के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “अज़ीम शिराज़ी द्वारा लिखे गए गीत मन को छू लेने वाले हैं। हम दोनों पहले भी साथ काम कर चुके हैं। मेरे गाने “इश्क जुनून” के बोल उन्होंने ही लिखे थे।” उन्होंने गाने के मकसद से आगे कहा, “आज की पीडिको सेड सांग बोहोत पसंद आते है, मुझे यह बहुत पसंद आई और मैंने इसे कंपोज करने का फैसला किया। लोग निश्चित रूप से इस गीत का आनंद लेंगे, खासकर उन लोगों को जिनका दिल टूट गया है।” वरदान सिंग ने आगे कहा,  ” जब मैंने इसे टीम के लिए गाया, तो उन्होंने इसका आनंद लिया, इसलिए मुझे लगा कि यह मेरी आवाज के लिए उपयुक्त होगा। हमारे पास एक बेहतरीन टीम है। निर्देशक राजीव एस रुइया मेरे अच्छे दोस्त हैं और गाना सुनने के बाद उन्होंने सनशाइन म्यूजिक प्रोडक्शंस को इसे सुनाया और उन्हें वास्तव में यह पसंद आया, गीत “क्या तेरा रूठना जरूरी है” को दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।”
वरदान सिंह ने रक्त चरित्र, रण, मुश्किल और कई अन्य फिल्मों में संगीत गाया और संगीतबद्ध किया है। अभिनेता जीवन चड्ढा ने हाल ही में सीरियल ‘रंजू की बेटीयां’ से टीवी पर डेब्यू किया था और उससे लोग काफी पसंद भी कररहे है. निर्देशक राजीव एस रुइया ने इससे पहले उन्होंने “माई फ्रेंड गणेश- भाग 1,2 और 3”, “चोर बाजारी”, “विट्ठल” जैसी कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। राजीव एस रुइया ने पहले सनशाइन म्यूजिक के प्रोडक्शन में काम किया है और हाल ही में इंडस्ट्री को हिट दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

देसी मेलोडीस द्वारा ई पी ‘मेहरबानियां’ हुई रिलीज – See video

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  Mumbai: भारतीय संगीत उद्योग सबसे तेजी से उभरते कलाकारों में से एक रोमाना ने ‘देसी मेलोडीस’ के माध्यम से अपना पेलहा ईपी, ‘मेहरबानियां’ गाना लॉन्च किया | इस एल्बम में २६ वर्षीय द्वारा बनाए गए, रचित और प्रस्तुत किए गए चार गाने शामिल हैं। कई संगीतकारों ने संगीत का […]