भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राजस्थान के 40 से ज्यादा नामों पर लगी मुहर

 

गुरुवार को जारी हो सकती है लिस्ट

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में राजस्थान की बची हुई सभी 76 विधान सभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की गई।
पार्टी सूत्रों की माने तो चुनाव समिति ने 40 से ज्यादा उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है, जिसकी घोषणा पार्टी आज देर रात या कल कर सकती है।
भाजपा मुख्यालय में राजस्थान उम्मीदवारों को लेकर हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी और जेपी नड्डा के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, देवेंद्र फडणवीस, इकबाल सिंह लालपुरा, सुधा यादव और सत्यनारायण जटिया सहित केंद्रीय चुनाव समिति में शामिल अन्य नेता भी मौजूद रहें।
बैठक में राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, कैलाश चौधरी, राजेंद्र सिंह राठौड़, अर्जुन राम मेघवाल, ओम माथुर और गजेंद्र सिंह शेखावत सहित राजस्थान भाजपा कोर कमेटी में शामिल अन्य नेता भी शामिल हुए।
पार्टी मुख्यालय में राजस्थान को लेकर केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के समापन के बाद राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के सभी नेता राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी के घर पहुंचे, जहां बची हुई अन्य सीटों पर फिर से विचार-मंथन किया जा रहा है।
बता दें कि राजस्थान में 200 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा दो लिस्ट जारी कर चुकी है, जिनमें पार्टी कुल मिलाकर अब तक 124 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है। पार्टी को अभी 76 विधान सभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

भारतीय सड़कों की खाक छानेंगे मालदीव ( Maldives) की प्रमुख टूरिस्ट बॉडी , भारतीय शहरों में कराएगा रोड शो

  भारतीय पर्यटकों को लुभाने के लिए भारत में करवाएगा रोड शो  Maldives भारत और मुइज्जू सरकार में विवाद जारी है। इस बीच मालदीव भारतीय पर्यटकों को लुभाने के लिए भारत के कई शहरों में रोड शो कराएगा। हालांकि, रोड शो किन शहरों में और कब कराए जाएंगे, इसकी जानकारी नहीं दी गई। मालदीव एसोसिएशन […]

आम आदमी पार्टी आज पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है – AAP छोड़ने वाले पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद ने कहा

  नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद ने हाल ही में अपने मंत्री पद और आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक पत्र के जरिए अपने इस्तीफे की जानकारी दी, जिसमें उन्होंने केजरीवाल सरकार पर कई सवाल उठाए। अपने पत्र में आनंद […]