घरेलू विवाद में एक्टर करण मेहरा ने पत्नी निशा रावल का फोड़ दिया सिर

मुंबई:  सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के एक्टर रह चुके करण मेहरा पर पत्नी निशा रावल संग घरेलू हिंसा का आरोप है। इन आरोपों के बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया था। करण मेहरा के खिलाफ धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज हो गया था। हालांकि अब करण को बेल मिल गई है। बेल मिलने के बाद करण ने निशा पर कई आरोप लगाए हैं। उनके खिलाफ मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। निशा ने एक प्रेस काॅन्फ्रेंस रखी। इस दौरान निशा ने करण पर कई संगीन आरोप लगाए।
मुंबई : निशा रावल ने करण मेहरा के साथ अपनी ट्रबल्ड मैरिज के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। निशा ने मीडिया को बताया कि करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है और उसने निशा के साथ मारपीट भी की है। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करण को निशा द्वारा गोरेगांव पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद सोमवार रात गिरफ्तार किया गया था। करण मेहता पंजाबी शो की शूटिंग के लिए लम्बे समय से पंजाब में हैं।
निशा ने आगे बताया- करण का एक और लड़की के साथ अफेयर रहा है, जिसके बारे में मुझे नहीं पता था। जब मुझे इसके बारे में पता चला तो उसने स्वीकार किया कि उसकी जिंदगी में एक और लड़की है। मैंने पूछा कि क्या उसका शारीरिक संबंध है, क्या यह एक गंभीर मामला है या भावनात्मक है। उन्होंने कहा, ‘मैं उस लड़की से प्यार करता हूं। मेरा उसके साथ शारीरिक संबंध रहा है।
निशा ने बताया कि वह लड़की दिल्ली की है और अफेयर की शुरुआत तब हुई थी जब करण फैमिली से दूर चंडीगढ़ में टीवी शो की शूटिंग कर रहे थे। निशा नहीं जानती थीं कि इस पर कैसे रिएक्ट किया जाए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल

   ‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल Mumbai: एक्शन से भरपूर अर्जुन रामपाल अपनी लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘राणा नायडू’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए शो के टीज़र में हमें उनके किरदार की झलक देखने को मिली। अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और बहुमुखी अभिनय के लिए जाने […]

 जिम के बाहर स्पॉट हुई जेनिफर लोपेज

  UNN: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ और फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह 54 की उम्र में भी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और यही वजह है कि वह इस एज में भी काफी स्लिम फिट हैं। इन सबके बीच हाल ही में दिवा को जिम के […]