मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ रहे दो केंद्रीय मंत्रियों के भी कारनामे आ सकते हैं सामने : राज बब्बर

भोपाल। मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हमले जारी हैं। पूर्व सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने कहा है कि भाजपा के पास प्रदेश में कोई चेहरा नहीं है, यही कारण है कि तीन केंद्रीय मंत्रियों सहित सात सांसदों को चुनाव मैदान में उतारा है। एक मंत्री के बेटे का कारनामा सामने आया है, दो का और आ सकता है।
फिल्म अभिनेता और राजनेता राज बब्बर ने कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य के किसी नेता पर भरेासा नहीं है, कोई मुख्यमंत्री लायक नहीं है। मध्य प्रदेश में सात सांसदों को चुनाव में ले आए हैं, उनमें से तीन मंत्री हैं और उनमें से किसी को भी मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं बनाया। शायद उनको डर लग रहा है कि एक मंत्री के बेटे के वीडियो वायरल हो रहे हैं जो ढाई सौ करोड़ रुपये, कोई 500 करोड रुपए महीने दे रहे हैं। जो चेहरे भी लाए हैं, उनके पीछे की उनकी कुंडली भी साथ में आ रही है, एक की तो आ ही गई है, दो की और थोड़ी देर में आ जाएगी, आज नहीं तो कल आ जाएगी।
राज बब्बर ने राज्य में कुपोषण की चर्चा करते हुए कहा कि 14 नवंबर चाचा नेहरू का जन्मदिन और बाल दिवस है। यह बच्चों का दिन होता है। मगर दुर्भाग्य है कि मध्य प्रदेश में 66-67 लाख बच्चे यानि पूरे प्रदेश में 51 प्रतिशत कुपोषण की वजह से या तो अपनी जिंदगी खो बैठते हैं या वह बौने ही रह जाते हैं और यहां 18 साल से जो एक ही व्यक्ति राज कर रहा है, वो यह कहता है कि कुपोषण मेरे माथे पर कलंक है। पिछली बार जब मैं आया था मैंने सुना था, मेरी समझ में नहीं आता है, कि वह कलंक मामा की वजह से है या कुपोषण की वजह से है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Lions Clubs Mhow : लायंस क्लब महू द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न

  Lions Clubs Mhow : लायंस क्लब महू द्वारा वृक्षारोपण कार्यक्रम संपन्न महू : लायंस क्लब महू द्वारा महू के वेटरनरी कॉलेज में एक वृक्षारोपण कार्यक्रम वेटरनरी कॉलेज की स्थापना दिवस के 70 वर्ष पूर्ण होने पर कॉलेज के अधिष्ठाता डॉक्टर बी पी शुक्ला के मुख्य आतिथ्य एवं डॉक्टर दीवान सिंह रघुवंशी के विशेष आतिथ्य […]

Indore: अधिक से अधिक पौधे लगाकर धरती मां का करेंगे शृंगार – सांसद श्री लालवानी

  पेड़-पौधों से हमें आॅक्सिजन के साथ-साथ अनेक प्रकार की औषधीयां भी मिलती है – डॉ.एके द्विवेदी इंदौर । प्रधानमंत्री  नरेंद्रभाई मोदी एक पेड़ मां के नाम और उज्ज्वल भारत अभियान के अंतर्गत एडवांस्ड होम्यो हेल्थ सेंटर इंदौर द्वारा एडवांस योग एवं नेचुरोपैथी चिकित्सालय  ग्रेटर ब्रजेश्वरी पर औषधीय और फलदार पौधों का रोपण कार्यक्रम गुरुवार […]