Dangal TV : कच्ची कैरी के साथ रंजू की बेटियां के कास्ट की मस्ती

 

मुंबई : गर्मियां भले ही खत्म हो गई हों लेकिन आमों की हमेशा अपनी एक अलग जगह होती है। और भले ही वो सबका पसंदीदा बना रहेगा, कच्चे आमों के लिए उनका प्यार भी कभी कम नहीं होगा। और दंगल टीवी के रंजू की बेटियां की कास्ट भी आम के पीछे पागल है। वे आम, कच्चे आम, आम पन्ना और यहां तक कि आम रस से भी दूर नहीं रह सकते हैं। शो में रंजू की बेटी, मुस्कान की भूमिका निभाने वाली आरुशी शर्मा, पर्दे के पीछे और अपने खाली समय में कास्ट के हरकतों का खुलासा करती है। ऐसा लगता है कि टीम वास्तव में ढेर सारी कच्ची कैरी का मजा ले रहे है।
यह सब कैसे शुरू हुआ, इस बारे में उत्साह से, आरुषि कहती हैं, “हम जिस रिसॉर्ट में हैं, वह हरियाली से घिरा हुआ है और हमारे बगीचे में आम के बहुत सारे पेड़ हैं। जैसे ही मौसम का अंत हो रहा था, हम सभी को लालसा हो रही थी। आमतौर हम सब पैक-अप करने के बाद बगीचे में बातें करने के लिए बैठते थे। हाल ही में हमने देखा कि पेड़ों पर अभी भी बहुत सारे कच्ची कैरी हैं। हम सभी ने झटपट उनमें से लगभग ३-४ को तोड़ लिए, उन्हें छोटे टुकड़ों में काट लिया, थोड़ा चाट मसाला और काला नमक डाला और स्वादिष्ट कच्ची कैरी का आनंद लिया। खासतौर पर दिन भर काम करने के बाद कैरी खाकर बहुत अच्छा लगा। इसने किसी तरह हमें मुंबई की याद दिला दी।
अपने सह-कलाकारों और सहकर्मियों के साथ कच्ची कैरी के यादों के बारे में बोलते हुए आरुषि कहती हैं, “यहां पूरा रंजू की बेटियों के शो का परिवार मौजूद है। हम घास पर बैठते हैं, चाँद को देखते हैं और आनंद लेते हैं। हाल ही में हुई सबसे मजेदार घटना में से एक थी , जब हम कैरी तोड़ रहे थे, तो पहरेदार ने हमें देखा और वहाँ आ गया। उसे देखते ही हम वहाँ से भागे और एक सेकंड के अंश में गायब हो गए। इसलिए हमने अब रात के समय आम तोड़ने का फैसला किया है, ताकि हमें कोई नहीं देखे (हंसते हुए)। गर्मियां चली गई हैं लेकिन ऐसा कोई समय नहीं है जब आप कच्चे आम का आनंद नहीं ले सकते।
रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

विमेंस एशिया कप- भारत की पाकिस्तान पर बड़ी जीत

  दीप्ति ने PAK को 108 रन पर रोका; मंधाना-शेफाली ने 85 की साझेदारी करके जिताया UNN: भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने विमेंस एशिया कप में जीत के साथ शुरुआत की है। टीम इंडिया ने पहले ही मुकाबले में अपने सबसे बड़े राइवल पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। टीम ने 109 रन का टारगेट […]

India Tour Of Sri Lanka: श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा

  नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा कर दी गई है, जिसमें टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे कई खिलाड़ियों की वापसी हुई है। सूर्यकुमार यादव को टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है, जबकि जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम की अगुआई करने वाले शुभमन गिल उप-कप्तान […]