COLORS : कलर्स डांस दीवाने के प्रतियोगी, गुंजन और जमना ने मंच पर हलचल मचा दी

 

Mumbai: कलर्स डांस दीवाने के प्रतियोगी हर बीतते एपिसोड के साथ डांस की अपेक्षाओं को बढ़ाते जा रहे हैं। लायक प्रतियोगी बेहतरीन एक्ट्स प्रस्तुत कर रहे हैं। लेकिन इस बार, प्रतियोगिता और भी ज्यादा रोमांचक हो रही है क्योंकि प्रतियोगी अपने कोरियोग्राफर्स की ताल से ताल मिलाएंगे। उनके से प्रथम तीसरी पीढ़ी की प्रतियोगी, जमना हैं, जिन्होंने ‘साड़ी के फाल सा’ गाने पर अपने कोरियोग्राफर दीपक के साथ डांस किया। दीपक को जमना का एक्ट इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने जमना को ठीक वैसी ही साड़ी उपहार में दी, जैसी साड़ी माधुरी दीक्षित ने लोकप्रिय गाने, दीदी तेरा देवर दीवाना में पहनी थी। जज तुषार कालिया, जिन्होंने दीपक के साथ काम किया है, वो मंच पर आए, उन्हें गले लगाया और उनके साथ अपने संबंधों के बारे में बताया।
पहली पीढ़ी की प्रतियोगी, गुंजन सिन्हा ने अपना वर्चस्व बनाकर रखा और उन्होंने कोरियोग्राफर, रयुल वरिंदनी के साथ डांस किया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने ‘मिर्ची’ पर गुंजन की परफॉर्मेंस रैपर डिवाईन को दिखाई, जिन्होंने यह गाना गाया है, तो वो इतने ज्यादा प्रभावित हुए कि उन्होंने रयुल को बताया कि यदि उन्हें यह क्लिप पहले मिल जाती, तो इस गाने में वो गुंजन को कास्ट कर देते! फायरपॉवर, गुंजन की परफॉर्मेंस पिच के मामले में इतनी परफेक्ट थी कि सभी मुख्य कोरियोग्राफर इकट्ठे हुए और उन्होंने गुंजन के डांस के अतुलनीय कौशल को झुककर प्रणाम किया। इस नन्ही प्रतियोगी ने अपनी इच्छा जाहिर की कि वह सुशांत के साथ डांस करना चाहती है। सुशांत ने उसकी इस इच्छा को खुशी खुशी पूरा किया!
इस विशेष आगामी एपिसोड में जमना और गुंजन को डांस दीवाने की डांस फ्लोर पर अपने जलवे बिखेरते देखिए, शनिवार और रविवार, रात 9 बजे केवल कलर्स पर!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Kalki 2898 AD : जब अमिताभ बच्चन ने छुए प्रोड्यूसर सी. अश्विनी दत्त के पैर..

  Kalki 2898 AD : जब अमिताभ बच्चन ने छुए प्रोड्यूसर सी. अश्विनी दत्त के पैर.. UNN: मुंबई में फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के प्री-रिलीज इवेंट में शिरकत की। इस मौके पर अमिताभ के साथ दीपिका पादुकोण, प्रभास और कमल हासन नजर आए। इस शानदार इवेंट के दौरान सभी उत्साहित दिखे। इस दौरान नाग अश्विन […]

अक्षय कुमार की ‘सरफिरा’ का फर्स्ट लुक

  Mumbai: गीता में कहा गया है- कर्म करते जाओ, फल की चिंता मत करो। इसी बात को लगता है अक्षय कुमार फॉलो कर रहे हैं। उनकी बीते दो-तीन सालों में कितनी फिल्में फ्लॉप हो गईं। लेकिन उन्होंने फिल्में देना बंद नहीं किया। 15 अगस्त को जहां उनकी ‘खेल खेल में’ रिलीज होगी। वहीं, उसके […]