सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया ‘बैक टू स्कूल’ अभियान

 

गैलेक्सी टैबलेट पर छात्रों को रोमांचक छूट की पेशकश

– छात्रों के लिए गैलेक्सी टैबलेट पर विशेष छूट और कैशबैक ऑफर

– 64GB स्टोरेज और 7040mAh बैटरी के साथनये गैलेक्सी टैब की भी घोषणा

Mumbai : भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन और कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज ‘बैक टू स्कूल’ अभियान की शुरुआत की घोषणा की, जिसके तहत स्कूल और कॉलेज जाने वाले छात्रों के लिए गैलेक्सी टैबलेट पर रोमांचक छूट की पेशकश की गई है। ऐसे वक्त जब पारंपरिक शिक्षा पद्धति की जगह ऑनलाइन शिक्षण एक लोकप्रिय और व्यावहारिक विकल्प के तौर पर उभरा है, गैलेक्सी टैब छात्रों के लिए बिलकुल सटीक डिवाइस है। गैलेक्सी टैब शैक्षणिक साल की शुरुआत में ही छात्रों को तैयार होने में मदद करता है और उन्हें अपनी क्षमताओं के सही इस्तेमाल के लायक बनाता है। ‘बैक टू स्कूल’ अभियान छात्रों और शिक्षकों को सही कीमत पर एक इनोवेटिव और शिक्षण के अनुकूल गैलेक्सी टैबलेट का अनुभव करने में मदद करता है। सैमसंग द्वारा दिए जाने वाले ऑफर के तहत छात्र गैलेक्सी टैब S6 लाइट, गैलेक्सी टैब A7, गैलेक्सी टैब S7 और गैलेक्सी टैब S7+ खरीद सकते हैं।
सैमसंग इंडिया के टैबलेट कारोबार के निदेशक मधुर चतुर्वेदी ने कहा, “सैमसंग में हम ऐसे सार्थक आविष्कारों में भरोसा करते हैं जो उपभोक्ताओं को अपनी उत्पादकता बढ़ाने में मदद करें। ‘बैक टू स्कूल’ अभियान में हम छात्रों की शिक्षा और आसान कीमतों पर ई-लर्निंग साधनों की तलाश कर रहे शिक्षकों की मदद का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं, जो उन्हें स्मार्ट लर्निंग का लाभ उठाने में मदद करते हैं। गैलेक्सी टैबलेट प्रभावशाली फीचर उपलब्ध कराते हैं जिनके कारण छात्रों और शिक्षकों के बीच निर्बाध और सहज व्यवहार संभव हो पाता है।”
सैमसंग.कॉम पर विशेष छात्र ऑफर
‘बैक टू स्कूल’अभियान के तहत छात्र और शिक्षक गैलेक्सी टैब S7+, गैलेक्सी टैब S7, गैलेक्सी टैब S6 लाइट और गैलेक्सी टैब A7 पर 10% तक की अतिरिक्त छूट हासिल कर सकते हैं यदि वे इन डिवाइसेज़ को सैमसंग.कॉम पर सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज के माध्यम से ख़रीदें। इस पेशकश का फायदा उठाने के लिए छात्रों और शिक्षकों को अपने स्कूल का आधिकारिक ई-मेल आईडी इस्तेमाल कर सैमसंग स्टूडेंट एडवांटेज में लॉग-इन करना होगा या छात्र परिचय सत्यापन के लिए सैमसंग के आधिकारिक साझेदार स्टूडेंट आइडेंटिफाई के माध्यम से अपनी सच्चाई प्रमाणित करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

अनिल अंबानी की Reliance Capital स्टॉक एक्सचेंज से होगी डीलिस्ट, कंपनी ने दी जानकारी

  अनिल अंबानी की Reliance Capital स्टॉक एक्सचेंज से होगी डीलिस्ट, कंपनी ने दी जानकारी नई दिल्ली : देश के सबसे रईस कारोबारी मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की भारी कर्ज में डूबी कंपनी रिलायंस कैपिटल शेयर बाजार से डिलिस्ट होने वाली है। कंपनी की ओर से बुधवार को एक्सचेंज फाइलिंग में ये […]

Patanjali Ayurveda पर दवाओं के भ्रामक विज्ञापन का आरोप, 2300 करोड़ रुपए का नुकसान

Patanjali Ayurveda पर दवाओं के भ्रामक विज्ञापन का आरोप, 2300 करोड़ रुपए का नुकसान नई दिल्ली : बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा झटका दिया, जिसके बाद बुधवार को पतंजलि फूड्स के शेयर में 4 फीसदी से अधिक की गिरावट देखने को मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को रामदेव की […]