रोड ट्रिप वाले ट्रैक की शूटिंग ने मुझे अपनी फेवरेट फिल्म डीडीएलजे की याद दिला दी” : अक्षिता मुद्गल

 

मुम्बई : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ताजातरीन शो ‘इश्क पर ज़ोर नहीं’ एक नए जमाने की प्रेम कहानी है, जिसमें शादी और प्यार को लेकर अहान मल्होत्रा और इश्की की परस्पर विरोधी विचारधाराएं दिखाई गई हैं। इसमें अक्षिता मुद्गल, इश्की का लीड रोल निभा रही हैं, जो बिल्कुल एक पड़ोस की लड़की की तरह हैं! वो बेहद खुशमिजाज, उत्साह से भरी, बातूनी और दिल से रोमांटिक हैं। प्यार के मामले में वो एक कदम आगे निकल जाने में यकीन रखती हैं। वो शादी में पूरा विश्वास रखती हैं और मानती हैं कि इस रिश्ते में दो लोग साथ मिलकर आगे बढ़ते हैं। अब इस शो में अहान और इश्की की साथ में एक रोड ट्रिप दिखाई जाएगी। दिलचस्प बात यह है कि इसकी शूटिंग के दौरान अक्षिता को अपनी फेवरेट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की याद आ गई और उनके ज़ेहन में पुरानी यादें ताजा हो गईं।
इस बारे में बताते हुए अक्षिता मुद्गल ने कहा, “मैं रोड ट्रिप वाले ट्रैक की शूटिंग को लेकर बेहद उत्साहित थी, क्योंकि यह डीडीएलजे की कहानी से काफी मिलता-जुलता है। मैं यह मानती हूं कि डीडीएलजे मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म है। इसमें पवित्र और निस्वार्थ प्यार दिखाया गया है। अहान और इश्की की कहानी में भी अपने उतार-चढ़ाव हैं, लेकिन उनका प्यार सच्चा है और उनकी भावनाएं पवित्र हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को आने वाला ट्रैक उतना ही पसंद आएगा, जितना मजा हमें इसकी शूटिंग के दौरान आया।”
‘इश्क पर ज़ोर नहीं’ में अक्षिता मुद्गल को इश्की के रोल में देखिए, सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल

   ‘राणा नायडू’ में मुख्य किरदार निभाएंगे अर्जुन रामपाल Mumbai: एक्शन से भरपूर अर्जुन रामपाल अपनी लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘राणा नायडू’ के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए शो के टीज़र में हमें उनके किरदार की झलक देखने को मिली। अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और बहुमुखी अभिनय के लिए जाने […]

 जिम के बाहर स्पॉट हुई जेनिफर लोपेज

  UNN: एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज अपने काम के साथ-साथ अपनी हेल्थ और फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। वह 54 की उम्र में भी जिम में खूब पसीना बहाती हैं और यही वजह है कि वह इस एज में भी काफी स्लिम फिट हैं। इन सबके बीच हाल ही में दिवा को जिम के […]