अनुराधा पौडवाल ने महाराष्ट्र अयोध्या और उत्तर प्रदेश के अस्पतालों में 15 ऑक्सीजन सांद्रता का दान दिया

 

भारत के कई अस्पतालों में 15 ऑक्सीजन सांद्रता दान किए हैं

Mumbai: अनुराधा पौडवाल ने कहा कि अनुष्का पौडवाल ने 15 ऑक्सीजन सांद्रता दान में दीं, जिन्होंने भारत में जेजे अस्पताल, मुंबई के अस्पतालों में मानगो और अलीबाग में अपने सूर्योदय फाउंडेशन के माध्यम से COVID युद्ध लड़ने में मदद करने के लिए 15 ऑक्सीजन कॉन्ट्रैक्टर दान किए और पांच अस्पतालों को अयोध्या, यूपी के नाम से जाना।
उन्होंने मैंगोन कुटीर रुगनालया, श्रीवर्धन सरकारी अस्पताल, लोनेरे सरकारी अस्पताल में प्रत्येक को 2 ऑक्सीजन सांद्रता और 1 ग्रामीण न्यू रुंगनालय, माशा सरकार रुगनालय और प्रत्येक को 1 ऑक्सीजन सांद्रता दान किया है।
अतीत में, वह अपनी नींव के माध्यम से अपने दिल के करीब कई कारणों से जुड़ी हुई हैं। उन्होंने जल संरक्षण के लिए अथक प्रयास किया है। उनके नेक, निस्वार्थ प्रयासों को प्रकृति द्वारा लगातार पुरस्कृत किया गया है। इस पहल से उन्हें सूखा प्रभावित क्षेत्रों में प्राकृतिक झरने खोजने में मदद मिली है। हर साल 9 मई को, वह अपने पति के जन्मदिन को सहकर्मियों और संगीतकारों को बिरादरी से पहचान कर मनाती है। हालाँकि पिछले दो वर्षों से वह महामारी से लड़ने के लिए अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं की मदद कर रहा है। इस साल भी, वह वायरस से लड़ने के लिए इंडियन मेडिकल सिस्टम की मदद कर रही है। आपको मदद करने के लिए धनी नहीं होना है, आपको मदद करने के लिए तैयार रहना होगा। हमने महाराष्ट्र और भारत के कई अस्पतालों में 15 ऑक्सीजन सांद्रता दान किए हैं। मैं लोगों से अपनी बिट करने का आग्रह करता हूं ”अनुराधा कहती हैं। छोटे पौडवाल ने अपनी जेब का पैसा दान कर दिया है ताकि जरूरतमंदों की मदद की जा सके “वे युवा हो सकते हैं लेकिन वे समझते हैं कि उनके आसपास क्या हो रहा है। यह मेरे दिल को पिघला देता है जब वे अपने छोटे हाथों से मुझे दान करने के लिए आते हैं ”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

आम आदमी पार्टी आज पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है – AAP छोड़ने वाले पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद ने कहा

  नई दिल्ली। दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री राजकुमार आनंद ने हाल ही में अपने मंत्री पद और आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक पत्र के जरिए अपने इस्तीफे की जानकारी दी, जिसमें उन्होंने केजरीवाल सरकार पर कई सवाल उठाए। अपने पत्र में आनंद […]

भारत सरकार की ओर से देशवासियों को एक एडवाइजरी जारी..ईरान और इजरायल की न करें यात्रा

  आखिर क्यों भारत सरकार ने अपने लोगों को इन दो देशों में नहीं जाने की सलाह दी है… नई दिल्ली। भारत सरकार की ओर से देशवासियों को एक एडवाइजरी जारी की गई है, जिसमें अगली सूचना तक इजरायल और ईरान की यात्रा नहीं करने को कहा गया है। दरअसल पिछले कुछ समय से इजरायल […]