Kalki 2898 AD – कल्कि 2898 एडी की अगली किस्त के लिए प्रत्याशा बनी हुई है..

 

Kalki 2898 AD – कल्कि 2898 एडी की अगली किस्त के लिए प्रत्याशा बनी हुई है..

Mumbai: अखिल भारतीय फिल्म कल्कि 2898 एडी रिलीज होने के बाद से, यह शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है, प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा प्राप्त कर रही है। दर्शक इसकी शैली और लुभावने वीएफएक्स से रोमांचित हैं, भारतीय सिनेमा में ऐसी शानदार कहानी और दृश्य भव्यता लाने के लिए नाग अश्विन के दृष्टिकोण की सराहना करते हैं। फिल्म की सम्मोहक कहानी और आश्चर्यजनक दृश्य दर्शकों को असमंजस में डाल देते हैं, जिससे आगे क्या होगा, इसके बारे में अत्यधिक जिज्ञासा पैदा होती है। जबकि फिल्म एक भविष्य की दुनिया की खोज करती है, यह कई अनुत्तरित सवालों के साथ समाप्त होती है, जो अगली कड़ी के लिए मंच तैयार करती है। सीक्वल में मिस्टर कमल हासन द्वारा अभिनीत सुप्रीम यास्किन के नेतृत्व वाले रहस्यमय प्रोजेक्ट की वास्तविक प्रकृति और महत्वाकांक्षाओं को उजागर करने का वादा किया गया है, जो वास्तविकता की प्रकृति को बदलने का संकेत देता है।
प्रशंसक प्रभास (भैरव) के अगले कदम के बारे में विशेष रूप से उत्सुक हैं। क्या वह दीपिका (सुमति) की रक्षा करेगा या उसे कॉम्प्लेक्स में प्रवेश करने के लिए सौंप देगा? उम्मीद है कि सीक्वल में उनके फैसलों की गहराई से पड़ताल की जाएगी और एक नाटकीय प्रदर्शन पेश किया जाएगा।
इसके अलावा, कमल हासन का किरदार, सुप्रीम यास्किन, फिल्म के संघर्ष के पीछे की प्रेरक शक्ति है। पहले भाग में उसके खलनायक पक्ष और मानव जगत पर शासन करने की महत्वाकांक्षाओं का संकेत दिया गया है। सीक्वल में दिखाया जाएगा कि वह अपने बुरे सपनों को पूरा करने के लिए किस हद तक जाएगा।
नाग अश्विन की कल्कि 2898 ई. ने सिनेमाई उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित किया है, और इसके सीक्वल की प्रत्याशा इसके प्रभाव का एक प्रमाण है। दर्शक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है, जिससे अगली किस्त भारतीय सिनेमा में सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन जाएगी।
नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित, कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती

  नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जाह्नवी कपूर की तबियत खराब हो गई है और उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जाह्नवी को फूड प्वाइजनिंग के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। जाह्नवी को अभी एक या दो दिन अस्पताल में रहना पड़ सकता […]

मेरे महबूब मेरे सनम” में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ती डिमरी की शानदार केमिस्ट्री” – Watch Video

  मेरे महबूब मेरे सनम” में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ त्रिप्ती डिमरी की शानदार केमिस्ट्री” – Watch Video   Mumbai: अभिनेत्री तृप्ति डिमरी सही कारणों से सुर्खियां बटोर रही हैं। ‘एनिमल’ के बाद विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ ‘बैड न्यूज़’ में उन्हें वापस स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित […]