भारत में जल्द लॉन्च होंगे ये नए टू-व्हीलर्स, Suzuki से लेकर TVS लाएगी नए मॉडल

 

नई दिल्ली । अगले 6 महीने में टू-व्हीलर बाजार में काफी हलचल मचने वाली है। नए-नए मॉडल दस्तक देने जा रहे हैं। फैमिली क्लास से लेकर यूथ के लिए TVS, रॉयल एनफील्ड और सुजुकी अपने नए मॉडल लॉन्च करने जा रही हैं। ये नए मॉडल करीब हर सेगमेंट को टारगेट करेंगे। अब अगर आप भी एक नए टू-व्हीलर की तलाश में हैं तो थोड़ा इंतजार आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।
TVS Raider 125 Flex-Fuel
TVS मोटर भारत में जल्द ही अपनी 125cc इंजन वाली बाइक रेडर को फ्लेक्स फ्यूल के साथ लॉन्च करने जा रही है। सोर्स के मुताबिक नया मॉडल इसी साल अक्टूबर में लॉन्च किया जाएगा। बाइक की संभावित कीमत 1.10 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है। बाइक में 125cc का इंजन लगा होगा 11.2hp की पावर और 11.2Nm का टॉर्क देगा। आने वाले समय में अब Flex-Fuel वाली बाइक्स लॉन्च होंगी क्योंकि ये ईको फ्रेंडली हैं।
सुजुकी इस महीने अपना नया Access 125 स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस बार यह स्कूटर पूरी तरह से बदल जाएगा। नया मॉडल टेस्टिंग के दौरान कई बार देखा जा चुका है। सोर्स के मुताबिक सुजुकी इस बार फैमिली के ज्यादा यूथ को टारगेट करेगी। फेसलिफ्ट सुजुकी एक्सेस में मौजूदा 125cc का इंजन दिया मिलेगा जो 8.7 PS की पावर और 10 Nm का टॉर्क देगा।
यह इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस होगा। फेसलिफ्ट सुजुकी एक्सेस 125 में नया डिजाइन देखने को मिलेगा। इसमें कुछ अच्छे फीचर्स को शामिल किया जाएगा। साथ ही इसमें आराम का भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। इसमें नए बॉडी पैनल के साथ रिफ्रेश लुक मिलेगा। इसमें नई हेडलाइट के साथ नई टेललाइट देखने को मिलेगी। इसमें 10 इंच के व्हील्स, ग्रैब रेल, फ्रंट स्टोरेज, लंबी चौड़ी सीट देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Jio का बंपर दीवाली धमाका, 699 रुपये में फोन और 123 रुपये में मंथली रिचार्ज

  Jio का बंपर दीवाली धमाका, 699 रुपये में फोन और 123 रुपये में मंथली रिचार्ज Mumbai: जियो का दीवाली धमाका ऑफर निकाला गया है। इस ऑफर में यूजर को 699 रुपये में फोन दिया जा रहा है। साथ ही 123 रुपये में मंथली रिचार्ज दिया जा रहा है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। […]