Dangal TV : अगर मेरे पास जादू की शक्तियां होती तो मैं दुनिया के सारी प्रॉब्लम ठीक कर देता – हिमांशु मल्होत्रा

 

मुंबई : कई बार हमें आश्चर्य होता है कि जादू करना कैसा होगा। टेलीविजन जगत के सबसे चर्चित चेहरों में से एक हिमांशु मल्होत्रा हैं जो इस विषय पर सोचते है। वह वर्तमान में दंगल टीवी के लोकप्रिय फैंटसी शो निक्की और जादुई बबल में जादूगर शिव की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऑन स्क्रीन जादूगर होने के कारण वह इस बारे में और विचार करने लगे कि यदि उनके पास जादुई शक्तियां होती तो वह कितना अद्भुत होता। वह साझा करते है कि वास्तविक जीवन में जादुई शक्तियां होने पर वह क्या करेंगे।
अपनी एक इच्छा को साझा करते हुए जो वह करना पसंद करेंगे, हिमांशु कहते हैं, “अन्य लोगों की तरह, मैं भी दुनिया को ठीक, उसकी सारी प्रोब्लम दूर करना पसंद करूंगा, हर तरफ इतनी गरीबी है, लोग पीड़ित और बीमार हैं। चाहे वह भावनात्मक या मानसिक या शारीरिक रूप से हो। अगर मेरे पास हीलिंग करने की शक्तियां होती तो शानदार होता। लेकिन मुझे ईश्वर पर अटूट विश्वास है, वह लोगों की रक्षा करेगा”
उन्होंने यह भी कहा, “मेरे सहयोगी और कई अभिनेता कोविद -19 पॉजिटिव टेस्ट कर रहे हैं। लेकिन मैं भयभीत नहीं हूं। मेरा मानना है कि काम के अनुसार, साहस होना जरूरी है क्योंकि अगर आप काम नहीं करते हैं, तो आप भावनात्मक और मानसिक रूप से परेशान हो सकते हो और फिर यह आपको और आपके मस्तिष्क को परेशान करता है। लेकिन मैं निश्चित रूप से महामारी में भी काम करना चाहूंगा। हिमांशु की तरह हमें यकीन है कि बहुत से बच्चे और बड़े भी अपने दिलों में भी इसी तरह की इच्छा रखते हैं। दंगल टीवी का फेंटेसी ड्रामा शो केवल बच्चों के लिए ही नही बल्कि बड़ो और बुजुर्गों के मनोरंजन की ज़रूरतों को ध्यान में रख कर बनाया गया है इसीलिए निक्की और जादुई बबल है, पूरे परिवार के लिए 100% मनोरंजन का पैकेज। देखिए निक्की और जादुई बबल सोमवार से शुक्रवार 6.30 बजे केवल दंगल टीवी पर। दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नए साल का संकल्प: गीतांजलि मिश्रा

  UNN@ टेलीविजन शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में मुख्य किरदार राजेश सिंह की पत्‍नी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री गीतांजलि मिश्रा ने अपने नए साल का संकल्प के बारे में बताया है। एक्ट्रेस इसी साल अगस्त में शो का हिस्सा बनीं और उन्हें दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। उसी के बारे में […]