LIVA Miss Diva@ लीवा मिस दिवा 2021 हुआ डिजिटल

 

हर साल की तरह ब्यूटी पीजेंट एक दुर्लभ अवसर की पेशकश करते हुए देशभर की प्रतिभाओं को तलाशेगा।क्या आप अपने फ्लो को जीने के लिए तैयार हैं ?

The registration window for LIVA Miss Diva 2021 co-powered by MX TakaTak is open from 11th June to 20th July 2021 for all applications.

https://beautypageants.indiatimes.com/missdivaform.cms?from=mdr

 

Indore@ मिस दिवा ने टाइटल स्पॉन्सर के रूप में एक फैशन इनग्रेडिएंट ब्रांड लीवा के सहयोग से अपने 9वें संस्करण के लॉन्च की घोषणा की है। हमारे आस-पास की हर चीज ने सामान्य की हमारी परिभाषा को बदल दिया है, लेकिन एमएक्स टकाटक द्वारा सह-संचालित लीवा मिस दिवा 2021 एक डाइनामिक नए फॉर्मेट में अगली ब्यूटी क्वीन को खोजने के लिए उत्साह और जुनून के समान स्तरों को साझा करेगी, जो इस बार डिजिटल मीडिया का लाभ उठाएगी। भारत ने एक से अधिक बार मिस यूनिवर्स का प्रतिष्ठित खिताब जीता है।हाल ही में एडलाइन कैस्टेलिनो की जीत के साथ, जिन्होंने लीवा मिस दिवा 2020 का प्रतिष्ठित खिताब जीता था, भारत को मिस यूनिवर्स 2020 के ग्लोबल मैप पर तीसरे रनरअप के रूप में वापस जोड़ा है।
वर्ष 2013 में शुरू हुई इस यात्रा के माध्यम से मिस दिवा अपने प्रतिष्ठित ब्यूटी पीजेंट के माध्यम से प्रतिभाशाली युवा भारतीय महिलाओं को पेश करना जारी रखती है।ताज न केवल युवा महिलाओं के लिए मूल्यवान गौरव है, बल्कि एक ऐसा प्लेटफॉर्म भी है जो इन महिलाओं को भविष्य के सच्चे प्रतीक के रूप में प्रकट करने और दुनिया के सामने भारत का प्रतिनिधित्व करने के उनके सपने को साकार करने के लिए प्रेरित करता है ।हम सबसे प्रतिष्ठित क्षेत्रों में हमारा नेतृत्व करने के लिए अगली पीढ़ी के स्त्री करिश्मे को अपना समर्थन देने का वचन देते हैं। 8 साल की विरासत को जारी रखते हुए प्रतिष्ठित खिताब युवा प्रतिभाओं को अंतर राष्ट्रीय मंचों पर सम्मान पाने के लिए उन्हें तैयार करने, प्रोत्साहित करने और सशक्त बनाने के लिए अभियान जारी रखेगा। साथ ही तेजी से बढ़ते क्षमतावान समुदाय को प्रतिबिंबित करेगा जो अंतर राष्ट्रीय सीमाओं पर अपेक्षाओं से अधिक है। इस वजह से जब ब्रह्मांड एक ‘नए सामान्य’ को अपना रहा है, इस साल भी… शो मस्टगोऑन… का मंत्र गुनगुनाते हुए मिस दिवा अपने 9वेंसंस्करण में आपको अपने घर में बैठे-बैठे ऑडिशन का आवेदन करने का अवसर प्रदान करती है। ।
किसी भी आवेदक के लिए भागीदारी मानदंड में शामिल हैं:
● कद: 5’4″ और ऊपर
● उम्र: 18 -27 वर्ष के बीच(31 दिसंबर 2021 तक 27 होना चाहिए)
● वैवाहिक स्थितिःसिंगल, अविवाहित और जिसने एंगेजमेंट नहीं किया हो
● भारतीय पासपोर्ट धारी
● ओसीआई कार्ड धारक और एनआरआई रनर अप पोजिशंस के लिए कम्पीट कर सकती हैं
● ट्रांसवुमन को भाग लेने की अनुमति रहेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

MP: अग्निवीर जवानों को पुलिस और सशस्त्र बलों में भर्ती में देंगे आरक्षण: मुख्यमंत्री डॉ. यादव

  अग्निवीर जवानों को पुलिस और सशस्त्र बलों में भर्ती में देंगे आरक्षण: मुख्यमंत्री डॉ. यादव सेना को युवा बनाने की महत्वपूर्ण योजना है अग्निपथ भोपाल : मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि प्रदेश में पुलिस और सशस्त्र बलों की भर्ती में अग्निवीर जवानों को आरक्षण का लाभ दिया जाएगा। मुख्यमंत्री डॉ. यादव […]

कारगिल विजय दिवस पर सामाजिक संथाओ द्वारा पुष्प चक्र अर्पित कर शहीदों का स्मरण किया

  कारगिल विजय दिवस पर सामाजिक संथाओ द्वारा पुष्प चक्र अर्पित कर शहीदों का स्मरण किया महू – महू डॉक्टर अंबेडकर नगर 25 वे कारगिल विजय दिवस के अवसर पर आइडियल लाइफ क्लब एवम हम फाउंडेशन संस्कृति शाखा के सदस्यों द्वारा वीर शहीदों को पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई एवम वीर शहीदों का […]