कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में पॉकेटमारी, जेब कतरों से सावधान !

 

तिरुवनंतपुरम । भारत की सियासत में फिर से खुद को खड़ा करने के लिए कांग्रेस कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है। इस दौरान भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी को भारी समर्थन भी मिल रहा है। लेकिन इस यात्रा में जेब कतरों का बोलबाला भी जमकर देखने को मिल रहा है। भारत जोड़ो यात्रा में पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की एक झलक पाने के लिए जुट रही लोगों की भारी भीड़ के बीच कुछ लोगों की जेब काटे जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। शनिवार को अलाप्पुझा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बाबू प्रसाद की जेब कतरों ने जेब काट ली। वो राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व करने के लिए अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। लेकिन भीड़ में मौजूद चोरों ने 5 हजार रुपयों पर हाथ साफ कर लिया। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष होने के कारण बाबू प्रसाद शनिवार की सुबह कोल्लम जिले से अलाप्पुझा जिले में प्रवेश करते समय यात्रा में सबसे आगे थे।
ऐसी ही एक और घटना इसी महीने की 12 तारीख को भी सामने आई थी। जब राहुल गांधी के नेतृत्व में यात्रा तमिलनाडु राज्य से तिरुवनंतपुरम जिले में निकाली जा रही थी। बाद में सीसीटीवी से मामले का खुलासा हुआ। तीन जेबकतरों की पहचान हुई, जो तमिलनाडु के ही रहने वाले थे। अब अलाप्पुझा में पॉकेटमारी की घटना सामने आने के बाद सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। ताकि जेबकतरों का पता चल सके।
इस महीने की 11 तारीख को केरल की सीमा में प्रवेश करने के बाद से ही कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को भारी समर्थन मिल रहा है। यात्रा के सुबह के सत्र में करीब 5,000 लोग शामिल होते हैं, जबकि शाम को लगभग 20,000 से अधिक लोगों इस यात्रा से जुड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated

Kolkata Durga Puja 2022 celebrations

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  Kolkata Durga Puja 2022 celebrations UNN/Bijan Banerjee (Subhas Nagar, Dum Dum Cantonment)-Subhas Nagar Sarbojanin Durga Utsav Is 75 Year . So 75 Year Is Most Important This Year….Durga Pujo All Bengali People Is Most Ocation For Month Of October. Kolkata welcomes the magnificent goddess, Maa Durga into their homes […]

दिल्ली समेत इन स्टेशनों का होगा कायाक्लप, दिखेगा एकदम एयरपोर्ट जैसा

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  नई दिल्ली। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक हुई। जिसमें कई अहम फैसले लिए गए। दिवाली से पहले मोदी कैबिनेट ने केंद्रीय कर्मचारियों और पेशनर्स को तोहफा दिया है। सरकार ने केंद्रीय कर्मचारियों का महंगाई भत्ता चार फीसदी बढ़ाने का ऐलान […]