REVIEW – प्रभास-पूजा हेगड़े की ‘राधे श्याम

 

फिल्म: राधे श्याम
एक्टर: प्रभास (Prabhas), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), भाग्‍यश्री (bhagyashree),सचिन खेडकर (sachin khedekar), जगपति बाबू (jagpati babu), मुरली शर्मा (murli sharma), कुणाल रॉय कपूर (kunal roy kapoor)
डायरेक्टर: राधा कृष्ण कुमार
ज्योत्सना रावत। बॉलीवुड में पहले भी बहुत सी रोमांटिक फिल्में बनी हैं जिन की कहानी हीरो, हीरोइन और विलेन पर ही आधारित रहीं है। लेकिन प्रभास और पूजा हेगड़े कि ‘राधे श्याम’ काफी अलग है। यह फिल्म दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आई है। प्रभास को एक रोमांटिक किरदार में देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है। गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने ‘राधे श्याम’ को यूवी क्रिएशंस प्रोडक्शन के साथ प्रस्तुत किया है। यह फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है।
कहानी
प्रभास फिल्म में एक मशहूर ज्योतिष के किरदार में हैं जिसका नाम विक्रमादित्‍य है। विक्रमादित्‍य की भविष्‍यवाणी कभी गलत नहीं होती। पूरी फिल्‍म में विक्रमादित्‍य यह दावा करता है कि उसकी हाथों में प्‍यार की रेखा यानी लव-लाइन नहीं है।साथ ही उनके पास कुछ ऐसी शक्तियां हैं जिसकी वजह से उन्हें जिंदगी के बारे में पता चल जाता हैं। वह हाथ की रेखाओं को देखकर इंसान का भूत और भविष्‍य दोनों बता देते है। इसी क्रम में कहानी आगे बड़ती है और विक्रमादित्‍य को डॉ. प्रेरणा से प्‍यार हो जाता है। वह भविष्‍यवाणी करता है कि प्रेरणा की जिंदगी बहुत ही बेहतरीन होने वाली है। लेकिन कहानी में अलग ही ट्विस्ट आ जाता है। अब आगे फिल्म में जो प्रेरणा की किस्मत में है वो होता है या कुछ बदल जाता है। ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Releated

Review: कार्तिक आर्यन की Bhool bhulaiya

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  निर्देशक : Anees Bazmee कलाकार : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), तबू (Tabu), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), राजपाल यादव (Rajpal Yadav), संजय मिश्रा (sanjay mishra) कहानी कार्तिक और kiara की पहली मुलाकात से फिल्म को कहानी की शुरुआत होती है। दोनों पहाड़ों पर एक दूसरे से टकराते हैं। जहां एक […]

REVIEW: टाइगर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की HEROPANTI 2

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  फिल्म: हीरोपंती एक्टर: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अमृता सिंह (Amrita Singh), जाकिर हुसैन (Zakir Hussain) डायरेक्टर: अहमद खान (Ahmad khan) कहानी फिल्म में जादूगर लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और बबलू (टाइगर श्रॉफ) नाम के दो हैकर होते हैं। लेकिन दोनों में काफी […]