मुंबई सेंट्रल और अहमदाबाद के बीच तेजस एक्सप्रेस का परिचालन पुनः शुरू

 

अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्सप्रेस की सेवाएं फिर से शुरू

Mumbai: आईआरसीटीसी ने 7 अगस्त, 2021 से अहमदाबाद और मुंबई के बीच कोविड-19 के चलते “नए सामान्य” प्रतिमान के साथ 82902/901 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्सप्रेस की सेवाएं फिर से शुरू कीं। मुंबई से आने-जाने वाले यात्रियों का ढोल नगाड़े के साथ जोरदार स्वागत किया गया।
सभी COVID प्रोटोकॉल का पालन करते हुए ट्रेन की कीटाणुशोधन, यात्रियों को सुरक्षा किट प्रदान करना और ट्रेन की स्वच्छता और स्वच्छता को उच्च प्राथमिकता दी गई है। इसके अलावा आने वाले त्योहारी सीजन में भी यात्रियों को अधिक से अधिक लाभ दिलाने पर जोर दिया जाएगा।
आईआरसीटीसी ने केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को जोड़ने के साथ-साथ अहमदाबाद और वडोदरा शहरों में और उसके आसपास के पर्यटन पैकेज भी लॉन्च किए हैं। उपनगरों के साथ-साथ मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की यात्रा करने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए, तेजस एक्सप्रेस अंधेरी स्टेशन पर रुकती रहेगी।
पहले दिन दोनों-तरफा यात्रा में लगभग 50% ऑक्यूपेंसी देखी गई। यात्रियों से बातचीत के दौरान श्री. राहुल हिमालियन, समूह महाप्रबंधक, पश्चिम क्षेत्र, आईआरसीटीसी को यह पता चला कि “वे हवाई यात्रा के बजाय तेजस ट्रेन से यात्रा करना पसंद करते हैं। कुछ ने कहा कि वे “इस तरह की सुविधा, सेवा स्तर, स्वच्छता के साथ-साथ स्वच्छता मानकों को देखते हुए इस ट्रेन में यात्रा करना पसंद करते हैं। रेल होस्ट / होस्टेस सेवा मानकों को अगले स्तर तक बढ़ाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

मोहन भागवत की टिप्पणी के बाद एक्शन में आई केंद्र सरकार

  मोहन भागवत की टिप्पणी के बाद एक्शन में आई केंद्र सरकार मणिपुर पर गृह मंत्री शाह ने अधिकारियों संग की हाईलेवल मीटिंग UNN: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को पूर्वोत्तर राज्य में हिंसा की ताजा घटनाओं के मद्देनजर जातीय हिंसा प्रभावित मणिपुर में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की। सूत्रों ने बताया कि […]

रायबरेली से सांसद बने रहेंगे राहुल गांधी, वायनाड से प्रियंका लड़ेंगी चुनाव

    नई दिल्ली। प्रियंका गांधी वाड्रा ने चुनावी राजनीति का आगाज कर दिया है। केरल की वायनाड लोकसभा सीट से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ेंगी। उनके भाई राहुल गांधी ने वायनाड की जगह रायबरेली सीट से सांसद बने रहने का फैसला किया है। कांग्रेस-सपा के लोकसभा चुनाव में कामयाबी से उत्साहित राहुल गांधी ने उत्तर […]