OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर : जून के अंत तक बंद हो जाएगा कपिल शर्मा शो

 

OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर : जून के अंत तक बंद हो जाएगा कपिल शर्मा शो

Mumbai: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ मार्च के अंत में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर शुरू हुआ था। अब इसके रैपअप की खबरें आ रही हैं। इतनी जल्दी इस शो के बंद होने को लेकर हर कोई हैरान है। कहा जा रहा है कि कम व्यूअरशिप की वजह से दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा का ये शो बंद किया जा रहा है। इस बीच, शो के मुख्य कलाकार कीकू शारदा ने रिएक्शन दी है। कीकू ने ‘न्यूज 18 शोशा’ के साथ कहा कि हम लोग 13 एपिसोड कर चुके हैं और दूसरा सीजन भी जल्द आएगा।
हमने पहले सीजन के लिए रैपअप किया है। यह हमेशा से ऐसा ही होने वाला था। हमने अगले सीजन के लिए पहले ही प्लान कर लिया है और वह जल्द ही आएगा। यह ज्यादा बड़ा गैप नहीं होने वाला है। टेलीविजन पर यह ज्यादा लंबा चलता है लेकिन यह दूसरे फॉर्मेट की बात है। यह भी दिलचस्प है। यह अभी एक छोटा गैप है और जल्द ही दूसरा सीजन लेकर आएंगे।
यह रैपअप की तरह सुनाई दे रहा है क्योंकि हमने इसे बनाया है लेकिन यह टेंपरेरी है और हम जल्द ही फिर से शुरू करेंगे। बता दें शो की होस्ट एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट से सीजन रैप की तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई।
शो की बात करें तो यह 30 मार्च से शुरू हुआ था। सबसे पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, उनकी मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर साहनी आए थे। दूसरे एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने धमाल मचाया था। इसके बाद दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा और निर्देशक इम्तियाज अली अपनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ का प्रमोशन करने आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

अमित साध ने लंदन में जेरार्ड बटलर से मुलाकात की, इसे ‘फैनबॉय मोमेंट’ बताया

  अमित साध ने लंदन में जेरार्ड बटलर से मुलाकात की, इसे ‘फैनबॉय मोमेंट’ बताया Mumbai: अभिनेता अमित साध को आखिरी बार शॉर्ट फिल्म ‘घुसपैठ बिटवीन बॉर्डर्स’ में देखा गया था और वेब सीरीज ‘दुरंगा 2’ के लिए वह फिलहाल काम के सिलसिले में लंदन में हैं। साध ने हाल ही में ग्रोसवेनर पार्क में […]

पूजा हेगड़े से लेकर आलिया भट्ट तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कांचीवरम साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं

  पूजा हेगड़े से लेकर आलिया भट्ट तक, ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कांचीवरम साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं Mumbai: भारतीय साड़ी की बात करें तो कांचीवरम साड़ियां अपनी सुंदरता और शान के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। बॉलीवुड की कई अदाकाराएं इन साड़ियों में बेहद खूबसूरत लगती हैं। आइए, जानते हैं कि पूजा हेगड़े से लेकर […]