Dangal TV : रंजू की बेटियां के वरिष्ठ कलाकार शो के पिलर्स हैं – मोनिका चौहान

 

Mumbai: उद्योग में नए लोगों के लिए, अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना और शिल्प के बारे में अधिक जानने का एक बड़ा अवसर होता है। और जब ये कलाकार आपके काम के समर्थक होते हैं और आपको बेहतर होने में मदद करते हैं, तो यह एक अतिरिक्त लाभ होता है। अभिनेत्री मोनिका चौहान जो वर्तमान में दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में लोकप्रिय अभिनेताओं रीना कपूर, रूपल त्यागी, अयूब खान, दीपशिखा नागपाल के साथ दिखाई देती हैं साझा करती है कि शो ने उन्हें एक परिवार दिया है और वाइब काम करने के लिए बेहद सकारात्मक है। उन्होंने बताया कि अयूब खान और दीपिका नागपाल ने उन्हें प्रोत्साहित किया। अयूब खान ने उन्हे कैसे प्रोत्साहित किया, इस बारे में बात करते हुए, मोनिका कहती है, “वह बेहद सहायक है और मुझे बताते है कि क्या चीज़ और बेहतर कर सकती हूं और मुझे एक मार्गदर्शक के रूप में मार्गदर्शन करते है। वह मुझे प्रोत्साहन दे कर मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ाते है। वह कुछ शॉट्स के बाद आकर मुझे बताते है कि मैंने अच्छा किया है। मुझे अभी भी याद है जब मैं हमारे दृश्य के लिए पहली बार अयूब साहब से मिली थी, वह मेरे पास व्यक्तिगत रूप से आए और कहा कि मैं बहुत अच्छा काम कर रही हूं। इस उद्योग में नए होने के कारण ऐसा सुनना बहुत अच्छा लगता है। मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए और इतने सारे अद्भुत लोगों के साथ मुझे काम करने का मौका मिला इस बात से में बहुत धन्य महसूस करती हूं। वह यह भी कहती हैं, “दीपशिखा मैम बहुत प्यारी हैं और वह शो की ऊर्जा हैं। वह भी लगातार मेरी सराहना करती है। इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक काम करने के बाद भी वे सभी के साथ समान व्यवहार रखती हैं भले ही वह नए एक्टर हो या कोई क्रू मेंबर। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने जीवन में जहां भी पहुंचे आपका व्यक्तित्व और आपका व्यवहार हमेशा मायने रखेगा। यह सच है कि एक्सपीरियंस्ड कलाकार नए कलाकारों का मार्गदर्शन करते हैं और युवाओं को प्रोत्साहित करते हैं। वे पूरे शो को एक साथ लेते हैं और शो के पिलर्स हैं। रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।
दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (चैनल नंबर 29), टाटा स्काई (चैनल नंबर 177), एयरटेल (चैनल नंबर 125), डिश टीवी (चैनल नंबर 119) सन डायरेक्ट (328) और वीडियोकॉन D2H (चैनल NO 106)।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना नए साल का संकल्प: गीतांजलि मिश्रा

  UNN@ टेलीविजन शो ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में मुख्य किरदार राजेश सिंह की पत्‍नी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री गीतांजलि मिश्रा ने अपने नए साल का संकल्प के बारे में बताया है। एक्ट्रेस इसी साल अगस्त में शो का हिस्सा बनीं और उन्हें दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। उसी के बारे में […]