एयरटेल (Airtel ) ने कम आय वाले पाने लिये 270 करोड़ रूपये के लाभ के सहायता की घोषणा की

 

नई दिल्ली : देश की प्रमुख संचार समाधान प्रदाता, भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने आज अपने नेटवर्क पर कम आय वाले ग्राहकों के लिए विशेष लाभ की घोषणा की है। जिससे उन्हें मौजूदा कोविड 19 महामारी के दौरान एक दूसरे से जुड़े रहने में मदद मिल सके।
1. एक बार एयरटेल 55 मिलियन से अधिक कम आय वाले अपने ग्राहकों को 49 रुपये का पैक मुफ्त देगा। इस पैक में 38 रुपये का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता के साथ 100 एमबी डेटा होगा। इसके माध्यम से एयरटेल 55 मिलियन से अधिक ग्राहकों को जोकि ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक है, को जुड़े रहने और जरूरत पड़ने पर महत्वपूर्ण जानकारी तक पहुंच बनाने के लिए सशक्त बनाएगा।
2. दोगुना फायदा- इस दौर में ग्राहकों को एक दूसरे से जुड़े रहने की आवश्यकता बढ़ गई है। इसी को ध्यान में रखते हुए 79 रुपये का रिचार्ज कूपन खरीदने वाले एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को अब दोगुना फायदा मिलेगा। इससे उनके लिए मुश्किल समय में जुड़े रहना आसान हो जाएगा। एयरटेल के ग्राहकों को ये फायदे आने वाले हफ्ते में मिलेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

The Body Shop collaborates with Diana Penty for British Rose campaign – watch video

  डायना पेंटी ने इस ब्यूटी ब्राण्ड के नए ब्रिटिश रोज़ कैम्पेन में महिलाओं के नाम संदेश दिया द बॉडी शॉप ने सभी महिलाओं को अपने अंदर की ताकत जगाने के लिए प्रोत्साहित किया The Body Shop collaborates with Diana Penty for British Rose campaign -watch video The British Rose bath & body range includes […]

Apple : एप्पल में दर्जनों कर्मचा‎रियों की नौकरी खतरे में

  एप्पल में दर्जनों कर्मचा‎रियों की नौकरी खतरे में कंपनी ने 7 साल पुराने प्रोजेक्ट को किया बंद वा‎शिंगटन । आईफोन बनाने वाली एप्पल ने लंबे समय से चल रहे एक प्रोजेक्ट को बंद करने का ऐलान किया है। इतना पुराना प्रोजेक्ट बंद होने से अब इससे जुड़े कर्मचारियों की नौकरी पर संकट आ गया […]