MP-Indore: मध्यभारत के सबसे बड़े फैशन शो के लिए INIFD के स्टूडेंट्स ने शुरू की तैयारियां

 

मध्यभारत के सबसे बड़े फैशन शो के लिए आईएनआईएफडी के स्टूडेंट्स ने शुरू की तैयारियां

– 06, 07 व 08 अक्टूबर को होगा फैशन वीक का आयोजन
– प्रेजेंट स्टूडेंट के साथ एलुमिनाई और नामी डिजाइनर्स भी करेंगे अपना कलेक्शन प्रेजेंट

इंदौर : पिछले साल की अपार सफलता के बाद आईएनआईएफडी इंदौर मध्य भारत के सबसे बड़े फैशन शो का दूसरा आयोजन करने जा रहा है। यह आयोजन इंदौर के होटल ग्रैंड शेरेटन में 06, 07 और 08 अक्टूबर को होने जा रहे ‘ मोयरा सरिया प्रेजेंट आईएनआईएफडी इंदौर टाइम्स फैशन वीक सीजन 2 ‘ के लिए आईएनआईएफडी इंदौर के फैशन डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। पिछले 1 महीने से अपने मेंटर और फैकल्टी के साथ रात दिन फैशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे यह स्टूडेंट्स गारमेंट तैयार कर रहे हैं, जिन्हें इन 3 दिन फैशन वीक में रैंप पर देश की मशहूर मॉडल्स पहनकर उतरेंगी।
पिछले साल की तरह इस साल भी तीन दिवसीय इस आयोजन में न केवल आईएनआईएफडी के फोर्थ ईयर (4th year) और सर्टिफिकेट कोर्स के सेकंड ईयर (2nd year) के स्टूडेंट्स, बल्कि एलुमिनाई स्टूडेंट्स को भी मौका दिया जाएगा। स्टूडेंट्स, पिछले एक महीने से अपने क्रिएटिव आइडियाज को लेकर आने के लिए जमकर मेहनत भी कर रहे हैं। तीन दिवसीय इस फैशन वीक में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी रैंप पर बड़े डिजाइनर्स के शो स्टॉपर बनकर उतरेंगे। वहीं, मशहूर मॉडल्स की एक टीम को रैंप पर कलेक्शन प्रेजेंट करने के लिए बुलाया गया है।
पहले दिन आईएनआईएफडी स्टूडेंट्स का कलेक्शन रैंप पर होगा, जिसके लिए आईएनआईएफडी फैशन डिजाइनिंग की वर्कशॉप में सुबह से देर शाम तक चहल-पहल नजर आ रही है। आईएनआईएफडी के स्टूडेंट ‘एलिमेंट्स ऑफ नेचर’ पर काम कर रहे हैं। इस थीम पर वेस्टर्न, इंडो वेस्टर्न और ट्रेडिशनल गारमेंट तैयार किए जा रहे है।
आईएनआईएफडी इंदौर की फैशन डिजाइनिंग की हेड सोनिका भगत ने बताया कि एलुमनाई भी दूसरे दिन रैंप पर अपने कलेक्शन के साथ होंगे। तीनों दिन कुल 9 राउंड होंगे। सभी स्टूडेंट्स इस शो को लेकर बेहद उत्साहित है। 3 दिन रैंप पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी डिजायनर के अलावा कई दूसरे फैशन डिजाइनर्स के कलेक्शन भी होंगे, जिनके साथ स्टूडेंट्स को काम करने और सीखने का मौका मिलेगा।
आईएनआईएफडी की चेयरपर्सन श्रीमती साधना तोड़ी , ने बताया कि स्टूडेंट्स पिछले 1 महीने से तैयारी कर रहे हैं। इस बार बाग प्रिंट को लेकर भी खास काम किया गया है। इंडो वेस्टर्न गारमेंट में बाग प्रिंट को लेकर कलेक्शन नजर आएगा। स्टूडेंट्स ने एलिमेंट ऑफ नेचर से वॉटर, सन, स्काय, फायर जैसे एलिमेंट पिक करके उन डिजाइंस पर काम किया है। पहला दिन पूरी तरह आईएनआईएफडी डे और एलुमिनाई डिजाइनर्स के लिए होगा। दूसरे दिन और तीसरे दिन नामी डिजाइनर्स के साथ ही सेलिब्रिटी डिजाइनर्स के कलेक्शन रैंप पर होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

परसिस्टेंट ने मध्य भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए इंदौर में ऑफिस का उद्घाटन किया

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  परसिस्टेंट ने मध्य भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए इंदौर में ऑफिस का उद्घाटन किया अपनी ग्लोबल ग्रोथ स्ट्रेटेजी के तहत कंपनी ने अपने फुटप्रिंट का विस्तार किया इंदौर : ग्लोबल डिजिटल इंजीनियरिंग लीडर, परसिस्टेंट सिस्टम्स (बीएसई और एनएसई: परसिस्टेंट), ने आज इंदौर, मध्य प्रदेश में अपने […]

Madhya Pradesh: “संविधान गौरव यात्रा” से बताएंगे संविधान का महत्व

Print 🖨 PDF 📄 eBook 📱  “संविधान गौरव यात्रा” से बताएंगे संविधान का महत्व · 27 नवंबर को “संविधान गौरव यात्रा” का आयोजन · बाबा साहेब आंबेडकर जन्मभूमि महू से प्रारम्भ होगी तथा भाजपा प्रदेश कार्यालय भोपाल पर होगा समापन · यात्रा में 200 कारों में लगभग 800 कार्यकर्ता होंगे शामिल इंदौर : संविधान दिवस […]