Indore: विधानसभा क्षेत्र 2 के वार्ड क्रमांक 34 से श्रीमती सीमा संजय चौधरी पर जताया भरोसा

 

विधानसभा क्षेत्र 2 के वार्ड क्रमांक 34 से श्रीमती सीमा संजय चौधरी पर जताया भरोसा

Indore: भारतीय जनता पार्टी ने शहर के 85 वार्ड के पार्षद पद के प्रत्याशियों की घोषणा की , पिछले 15 साल से राजनीति के क्षेत्र में सक्रिय रूप से काम करके खुद को जनसेवा में समर्पित करने वाले वार्ड क्रमांक 34 (निरंजनपुर क्षेत्र) की श्रीमती सीमा संजय चौधरी पर संगठन ने भरोसा जताया है । नि:स्वार्थ भाव से पिछले कई साल से जनता की सेवा में श्रीमती सीमा अपने पति श्री संजय चौधरी के साथ लगी रहती है ।
कई तरह की सामाजिक सेवाओं में हैं आगे ..
श्रीमती सीमा पति श्री संजय चौधरी के साथ पिछले कई सालों से क्षेत्र में सामाजिक कामों में आगे हैं। जनता की सेवा को ही अपना कर्म मानने वाले समाज द्वारा आयोजित सामुहिक विवाह समारोह और हर साल निकलने वाली भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में भी सक्रिय भूमिका निभाते हैं। इसके अलावा भी कई तरह के धार्मिक और सांस्कृतिक कामों में भी पूरा सहयोग देते हैं। वार्ड में अनेक बार श्रीमद्भागवत कथा, संगीतमय सुंदरकांड और कई भजन संध्या के आयोजन भी किये।
कोरोना काल में की जमकर सेवा ..
श्रीमती सीमा जी व पति श्री संजय चौधरी ने कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान क्षेत्र ही नहीं, अपितु आसपास के जरूरतमंद लोगों को खाद्य पदार्थ, राशन सामग्री, उपयोगी वस्तुओं और दवाइयों का लगातार वितरण किया। इतना ही नहीं, प्रवासी मजदूरों को भोजन, फल, ज्यूस और पानी की सुविधा उपलब्ध करवाई। पानी से संबंधित समस्याओं को दूर करने के साथ ही बिजली से संबंधित समस्याएं भी तुरंत दूर करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

Lok Sabha Election 2024 : indore madhya pradesh – भाजपा कार्यालय पर महिला मोर्चा की लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक संपन्न

  भाजपा कार्यालय पर महिला मोर्चा की लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक संपन्न बूथ स्तर पर महिला मोर्चा को संपर्क कर बढ़ाना है वोट प्रतिशत – श्री गौरव रणदिवे प्रत्येक बूथ पर एक महिला मोर्चा कार्यकर्ता को प्रभारी बनाए महिला मोर्चा-श्री शंकर लालवानी इंदौर । जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर लोकसभा चुनाव को लेकर […]

Ujjain : महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान घायल लोगों से मिले मुख्यमंत्री मोहन यादव, मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश…

  महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान घायल लोगों से मिले मुख्यमंत्री मोहन यादव, मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश… उज्जैन के महाकाल के गर्भगृह में आग से 14 झुलसे, मुख्यमंत्री ने जाना घायलों का हाल मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन जिला अस्पताल पहुंचकर श्री महाकालेश्वर मंदिर में हुई दुर्घटना के घायलों से मुलाकात […]