‘विठ्ठला विठ्ठला ‘ का मेकिंग वीडियो हुआ आउट, देखें कैसे मुसिक वीडियो बनाने की म्हणत

 

‘विठ्ठला विठ्ठला’ एक रोमांटिक मराठी सिंगल

Mumbai: एकादशी के शुभ अवसर पर ‘विठ्ठला विठ्ठला’ एक रोमांटिक मराठी सिंगल जारी किया गया था। पीबीए म्यूजिक ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने में रोहन माने और तेजस्विनी वाघ ने अभिनय किया है।
इस रोमांटिक गाने को राम बावनकुले ने अपनी सुरीली आवाज दी है। यह गीत पीबीए के प्रोडक्शन हाउस के तहत अक्षय जोशी द्वारा रचित और लिखा गया है। गाने का  डायरेक्शन  तेजस भालेराव कर रहे हैं। ‘विठ्ठला विठ्ठला  ‘ के बहुत सारे प्रशंसक हैं जो इस गाने को पसंद कर रहे हैं। बीटीएस वीडियो में डेबूतनट्स  रोहन माने और तेजस्विनी वाघ के व्यक्तिगत अनुभव साझा करता है, जहां वे कहते हैं कि कैसे पूरी मेकिंग का पसंदीदा हिस्सा गोला (आइस कैंडी) खाना   था और अभिनेताओं ने वीडियो में इसका आनंद लिया। ‘विठ्ठला विठ्ठला ‘ की रिलीज के बाद पीबीए म्यूजिक ने अब गाने की मेकिंग अपलोड कर दी है। गाने के लिए पूरी टीम ने काफी मेहनत की है।

वीडियो में, गांव की सेटिंग में भगवान विट्ठल को समर्पित एक मंदिर है। अभिनेता रोहन माने और तेजस्विनी वाघ ने पीबीए संगीत के लेबल के तहत अपने संगीत की शुरुआत की है। केवल पीबीए यूट्यूब चैनल पर अधिक अपडेट के लिए पीबीए संगीत के साथ बने रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Releated

भैरवा एंथम: Kalki 2898 AD से प्रभास और दिलजीत दोसांझ का गाना ट्रेंडिंग संगीत में- Watch video

    भैरवा एंथम: Kalki 2898 AD से प्रभास और दिलजीत दोसांझ का गाना रिलीज़   Mumbai: बहुत इंतज़ार के बाद आखिरकार इंतज़ार खत्म हुआ। कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने भारत के सबसे बड़े गाने- भैरवा एंथम का अनावरण किया है। इस गाने में भारत के सबसे बेहतरीन कलाकार एक साथ नज़र आएंगे, जिसमें […]

मिर्जापुर सीजन 3 का रोमांचक ट्रेलर लॉन्च, 5 जुलाई, 2024 से प्राइम वीडियो पर – Watch Video

  मिर्जापुर सीजन 3 का इंटेंस ट्रेलर किया रिलीज, सत्ता और बदले की खूनी लड़ाई के लिए हो जाइए तैयार Mumbai: भारत का सबसे पसंदीदा मनोरंजन स्थल, प्राइम वीडियो ने आज बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर मिर्जापुर के तीसरे सीज़न का रोमांचक ट्रेलर लॉन्च किया। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर […]